इमरजेंसी छुट्टी लेकर ऑफिस से आईपीएल देखने पहुंची महिला, बॉस ने लाइव टीवी पर पकड़ी चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 11:11 AM (IST)

नेशनल डेस्क: IPL को लेकर लोगों बीच जबरदस्त क्रेज़ देखने को मिलता है। फैंस क्रिकेट देखने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कुछ लोगों को  मैच टीवी पर देखने की बजाय लाइव स्टेडियम में बैठकर देखने का मज़ा आता है। अगर आप ऑफिस कर्मचारी हैं, तो आपको स्टेडियम में मैच देखने जाने के लिए अपने ऑफिस से छुट्टी लेनी पड़ेगी। छुट्टी लेने के लिए अक्सर ही कर्मियों को बहाने बनाते हुए देखा जाता है, लेकिन वहीं अगर आपके दफ्तर में आपके झूठ की पोल खुल जाए तो आपका रिएक्शन क्या होगा। ऐसा ही एक किस्सा एक महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

PunjabKesari

इस महिला का नाम नेहा है और यह स्टेडियम में बंगलुरू और लखनऊ का आईपीएल मैच देखने गए थी। इसके लिए वह अपने ऑफिस से जल्दी छुट्टी लेकर निकल गई। दूसरे दिन नेहा के बॉस का उसके पास मैसेज आया, जिसमें लिखा था कि क्या तुम आरसीबी की फैन हो? नेहा ने जबाव दिया हां क्यों?

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dwivedi (@mishraji_ki_bitiya)

>

फिर बॉस का जवाब आया- फिर तो तुम्हें कल निराशा हुई होगी। मैंने तुम्हें कल कैच मिस होने पर मैदान में निराश देखा था। 16.3 ओवर पर जब कीपर ने कैच मिस कर दिया था। तब नेहा ने जवाब दिया- अनुज रावत ने कैच मिस कर दिया। वीडियो का कैप्शन देते हुए नेहा ने लिखा- कुछ नहीं गायज़, ऑफिस में फैमिली इमरजेंसी बोलकर आईपीएल देखने गई थी। हम टीवी पर आ गए। अब मैनेजर के साथ कॉल है।

इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और पोस्ट में 4000 लाइक्स के साथ लोगों ने कमेंट्स की बौछार की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News