वीडियो: लोन लेने के लिए मरे हुए चाचा की लाश को जिंदा दिखा कर बैंक पहुंची महिला.... साइन कराने की कोशिश

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 03:11 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: ब्राजील के रियो डी जनेरियो में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 42 वर्षीय नून्स नाम की एक महिला कथित तौर पर अपने मृत चाचा 68 वर्षीय पाउलो रॉबर्टो ब्रागा को लोन लेने के लिए एक बैंक में ले गई।   घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

ब्रागा की असामान्य उपस्थिति के कारण बैंक कर्मचारियों को संदेह हो गया और उन्होंने रिकॉर्डिंग शुरू कर दी, और नून्स को अपनी उंगलियों के बीच एक पेन फिट करने का प्रयास करते हुए पकड़ लिया। बैंक ने आपातकालीन सेवाओं से संपर्क किया, जिन्होंने ब्रागा की मौत की पुष्टि की। नून्स पर अब धोखाधड़ी करके चोरी करने और एक शव के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप है।

दोनों के बीच संबंध और ब्रागा की मौत के आसपास की परिस्थितियों को स्थापित करने के लिए जांच जारी है। इस घटना ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की लहर दौड़ दी है, कुछ ने सहानुभूति व्यक्त की है और कुछ ने ब्राजील में राजनीतिक परिदृश्य और नैतिकता की आलोचना की है। 

वीडियो में दिख रहा है कि बैंक को महिला कैसे बेवकूफ बनाने की कोशिश के दौरान लाश का सिर पकड़े रही और उसे ऊपर उठाए रही। ये दिखाने के लिए वो कोई लाश नहीं बल्कि बीमारी के चलते बेहोश शख्स है। लाश के जरिये महिला अपने नाम पर लोन लेना चाहती थी। उसने लाश का हाथ पकड़कर लोन पेपर्स पर साइन करने की भी कोशिश की। इस दौरान बैंक का स्टाफ आरोपी महिला को शक की निगाहों से देख रहा था। गिऱफ्तारी के बाद महिला कहती है कि उसके चाचा बहुत दिनों से इसी हालत में हैं। फिर वो मृतक की तरफ देखकर कहती है, इसके बाद बैंक के कर्मचारी पुलिस को बुला लेते हैं. पुलिस महिला को गिरफ्तार कर लेती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News