प्रेमी ने मारी गोली, पेट्रोल डालकर जलाई लाश...पत्नी ने वीडियो कॉल पर लाइव देखा पति का मर्डर

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 08:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हरियाणा के फरीदाबाद के अजरौंदा गांव निवासी एक व्यक्ति की पिछले महीने की गई हत्या के आरोप में शुक्रवार देर रात उसकी पत्नी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी। प्रवक्ता ने बताया कि शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि पत्नी ने अपने ‘प्रेमी' के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी।

प्रवक्ता ने बताया कि साजिश के तहत प्रेमी ने गोली मारकर व्यक्ति की हत्या और लाश को पेट्रोल डालकर जला दिया एवं पूरी वारदात पत्नी ने वीडियो कॉल के माध्यम से देखी। प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार देर रात पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया और बाद में वारदात में मदद करने के आरोप में दो अन्य लोगों को पकड़ा गया।

प्रवक्ता के मुताबिक राजेश की पत्नी पूनम ने सगे ममरे देवर एवं प्रेमी महेश के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया जो लॉकडाउन के बाद से उनके साथ रह रहा था और एक कंपनी में नौकरी करता था। पुलिस ने बताया कि योजना के तहत महेश रुपये देने का बहाने से राजेश को उत्तर प्रदेश के नंदगांव (मथुरा) ले गया और दो दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को जला दिया।

डीएलएफ क्राइम ब्रांच के प्रभारी संदीप कुमार ने बताया है कि 16 मार्च को बरसाना पुलिस को नंदगांव के खेतों में राजेश का अधजला शव मिला था। उसकी 72 घंटों तक पहचान न होने के चलते उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। उन्होंने बताया कि महेश और पूनम की कॉल डिटेल से इस हत्या का खुलासा हुआ। इसके बाद हत्या में शामिल मुख्य आरोपी महेश, उसके दो दोस्त बरसाना निवासी धर्मेंद्र और महेंद्र, राजेश की पत्नी पूनम को गिरफ्तार कर लिया गया और विधिक कार्रवाई के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News