गुरुग्राम के एक क्लब में डांस फ्लोर पर छेड़छाड़, जमकर हुआ बवाल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 08:44 AM (IST)

गुरुग्राम:   गुरुग्राम में एक क्लब में बहस के दौरान चार लोगों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके पति के साथ मारपीट की। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि गुरुग्राम के एक क्लब में जब महिला के साथ कुछ लोगों ने छेड़छाड़ की तो पति के साथ उसने विरोध किया. बहस के दौरान चार लोगों ने उनके साथ मारपीट भी की. सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 

यहां सेक्टर 102 की रहने वाली महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, घटना 10 मार्च को हुई जब वह अपने पति के साथ सेक्टर 40 के एक क्लब में गई थी। महिला ने कहा कि जब वह डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी, तभी चार लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। महिला ने कहा कि जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने न केवल उनकी पिटाई की बल्कि उसके साथ छेड़छाड़ भी की। अधिकारियों ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर सोमवार को यहां सेक्टर 40 थाने में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323, 354, 34 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News