Shocking! साले की शादी में पत्नी के डांस से परेशान होकर पति ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 12:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार के बड़हरिया के भलुआ गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी, जहां गोपाल प्रताप सिंह नाम के एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी और साले से हुए विवाद के बाद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

घटना रसूलपुर थाना क्षेत्र के महेंद्र नाथ हाल्टर रेलवे लाइन की है। भलुआ गांव निवासी गोपाल बेनौत गांव में अपने साले की शादी में शामिल हुए थे। समस्या तब पैदा हुई जब गोपाल ने कार्यक्रम के दौरान अपनी पत्नी के नाचने पर आपत्ति जताई, जिससे टकराव शुरू हो गया। जानकारी के मुताबिक, गोपाल ने अपनी पत्नी से बार-बार डांस करने से मना किया, लेकिन वह नहीं मानी. असहमति दंपत्ति के बीच बहस में बदल गई और इसमें गोपाल के बहनोई भी शामिल हो गए। निराश और क्रोधित होकर, गोपाल पास के रेलवे ट्रैक पर चला गया, जहां उसने गुजरती ट्रेन के सामने कूदकर दुखद रूप से अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

रेलवे अधिकारियों ने तुरंत पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची, गोपाल का शव बरामद किया और उसके परिवार को घटना के बारे में सूचित किया। गोपाल के परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह एक विलक्षण व्यक्तित्व का व्यक्ति था। गोपाल, जो पहले दिल्ली में परिवहन और एलआईसी के लिए काम करता था, अपने पीछे अपने बड़े भाई संतोष सिंह और एक 10 वर्षीय बेटी छोड़ गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News