नाबालिग छात्र के साथ कार में रंगे हाथ पकड़ी गई टीचर, उकसाने के लिए भेजती थी ''गंदे'' VIDEO और अश्लील...

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 03:35 PM (IST)

अमेरिका: अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में एक शिक्षिका ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है। जहां एक महिला टीचर ने अपने नाबालिग छात्र के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। सिर्फ इतना ही नहीं, वो महिला टीचर अपने छात्र को उकसाने के लिए उसे किसी सब्जेक्ट के नोट्स की बजाए मैसेज में अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेजा करती थी और साथ में ये हिदायत भी कि इसे देखकर फौरन डिलीट कर देना। उन्हीं तस्वीरों और वीडियोज का नतीजा ये हुआ कि एक रोज वो महिला अपने उस छात्र को लेकर डिनर पर चली गई और लॉन्ग ड्राइव के बहाने हाइवे पर एक वीराने में कार रोककर उसके साथ जबरन सेक्स किया।  मामले का पर्दाफाश तब हुआ जब उसी समय वहां से एक गश्ती पुलिस की गाड़ी निकली और उसने वीराने में कार को संदिग्ध हालत में देखकर वहां पहुंच गई और महिला रंगे हाथों पकड़ी गई।

15 साल के लड़के के साथ जबरन...
फिलहाल तो महिला जमानत पर बाहर है लेकिन कोर्ट में केस चल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक टीचर और स्टूडेंट का ये शर्मनाक किस्सा अमेरिका के पेंसिल्वेनिया का बताया जा रहा है। टीचर का नाम मेगन कार्लिस्ले है। 37 साल की मेगन पर 15 साल के लड़के के साथ जबरन सेक्स करने और सेक्स के लिए उकसाने के साथ साथ अश्लील सामग्री भेजने और पढ़ाने का भी संगीन इल्जाम है। नॉर्थवेस्ट रीजनल पुलिस डिपार्टमेंट की तरफ से हाल ही में कोर्ट में जो एफिडेविट पेश किया गया है उसके मुताबिक मेगर की कार पार्किंग जोन में खड़ी थी और कार के भीतर मेगन छात्र का यौन शोषण कर रही थी। 

स्नैप चैट पर टीचर भेजती थी गंदी गंदी तस्वीरें और...
पुलिस जांच में सामने आया कि मेगन पिछले कई महीनों से इस छात्र के पीछे पड़ी हुई है। एलिजाबेथ एरिया मिडिल स्कूल में मेगन कार्लिस्ले एक पीटी टीचर है। लेकिन बीते कई महीनों से वो अपने पीड़ित छात्र को स्नैप चैट पर गंदी गंदी तस्वीरें और पोर्न वीडियो भेजा करती थी। लेकिन साथ ही ये हिदायत भी देती थी कि इन्हें देखने के बाद उन्हें फौरन डिलीट कर दे। इसके अलावा वो उस छात्र के पास गंदी गंदी एडल्ट कहानियां भी पढ़ने को देती थी। वो महिला टीचर अक्सर अपने छात्र को लेकर लॉन्ग ड्राइव पर जाती थी। उसे अपने साथ डिनर पर ले जाती थी साथ ही साथ छात्र को महंगे गैजेट्स और पैसे भी देती थी।

पुलिस ने खुद ही टीचर को रंगे हाथों पकड़ा
पुलिस की तफ्तीश का खुलासा हुआ है कि मेगन के निशाने पर कई और भी छात्र थे जिनको लेकर वो अक्सर ऐसा ही व्यवहार रखती थी। हालांकि अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि महिला ने दूसरे किस किस छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन इस मामले में तो पुलिस ने खुद ही मेगन को रंगे हाथों पकड़ा। उस टीचर की इस हरकत के बारे में खुलासा होने के बाद स्कूल ने भी टीचर के खिलाफ एक्शन लिया और उसे नौकरी से निकाल दिया गया। साथ ही उसकी टीचिंग लाइसेंस भी निरस्त कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News