''मेरी पत्नी मुझे मारना चाहती, क्या यह नारी शक्ति है?''...मारपीट से दुखी शख्स ने PMO से की शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 02:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक का एक शख्स पत्नी द्वारा पीटने पर इस कद्र आहत हो गया कि उसने प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) से इसकी शिकायत की। साथ ही शख्स ने प्रधानमंत्री कार्यालय से मदद और सुरक्षा की मांग की। शख्स ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी उसे हर दिन मारती है। उसने यह भी कहा कि उसे अपनी पत्नी से जान से मारने की धमकी मिल रही है।

PunjabKesari

बेंगलुरु के यदुनंदन आचार्य ने सोशल मीडिया के जरिए PMO को शिकायत भेजी। उसने ट्विटर पर PMO के साथ ही बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी और केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू को भी अपनी शिकायत टैग की है।

 

'क्या कोई मेरी मदद करेगा?

आचार्य ने ट्वीट किया 'क्या कोई मेरी मदद करेगा? या ऐसा होने पर किसी ने मेरी मदद की? नहीं, क्योंकि मैं एक आदमी हूं! मेरी पत्नी ने मुझ पर चाकू से हमला किया, क्या यह नारी शक्ति है जिसे आप बढ़ावा देते हैं? क्या मैं इसके लिए उसके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला डाल सकता हूं? नहीं!' आचार्य ने लिखा कि उसकी पत्नी की वजह से लगी चोट के बाद उसके हाथ से खून बह रहा था। यदुनंदन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी ने उन्हें पुलिस स्टेशन आकर अपनी शिकायत दर्ज कराने को कहा ताकि आगे की बनती कानूनी कार्रवाई की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News