रेलवे स्टेशन पर पुलिसकर्मियों ने युवक को अकेला पाकर की शर्मनाक हरकत

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 04:56 PM (IST)

नई दिल्ली: दक्षिण में रक्षक के भक्षक बनने का मामला प्रकाश में आया है। रेलवे स्टेशन पर तीन पुलिस पुलिसकर्मियों ने मिलकर एक युवक के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी पुलिसवालों ने युवक के साथ मारपीट भी की। पीड़ित ने घटना की शिकायत रेलवे पुलिस थाने में की थी। उसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला चेन्नई के सेंट्रल रेलवे स्टेशन का है। बिहार निवासी 23 वर्षीय बिरेन्द्र ट्रेन के इंतजार में स्टेशन के वेटिंग रूम में बैठा था। तभी वहां चेकिंग के लिए तीन पुलिसकर्मी आए। उन्होंने बिरेन्द्र से उसकी पहचान के लिए कागजात मांगे। पीड़ित ने जब अपना पहचान पत्र दिखाया तो उसमें बिहार का पता लिखा था।

आरोप है कि बिहार का निवासी होने की वजह से पुलिसकर्मियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया और बाद में वे पीड़ित की घड़ी, मोबाइल और कुछ पैसे लेकर वहां से फरार हो गए। पीड़ित ने इस बात की सूचना रेलवे पुलिस थाने को दी।पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर इस मामले की जांच शुरू की। जांच में तीनों पुलिसकर्मी दोषी पाए गए, जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी पुलिसकर्मियों की पहचान रामकृष्णन, अरुल राज और इरुधाराज के रूप में हुई है। तीनों तमिलनाडु स्पेशल फोर्स की ई बटालियन में कार्यरत थे। फिलहाल उन्हें नौकरी से निलंबित कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News