Swiggy डिलीवरी मैन ने पार्सल देने के बाद घर के बाहर की ये शातिराना हरकत, Video viral

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 07:39 AM (IST)

गुरुग्राम: भोजन से लेकर किराने के सामान तक, डिलीवरी व्यक्तियों को लोगों के ऑर्डर को उनके दरवाजे तक पहुंचाने का काम सौंपा जाता है, लेकिन एक स्विगी डिलीवरी व्यक्ति को गुरुग्राम में इसके विपरीत करते हुए पकड़ा गया। सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आदमी घर के ठीक बाहर से एक जोड़ी जूते चुरा रहा है जहां वह एक पार्सल देने आया था।

9 अप्रैल को एक्स पर पोस्ट किए गए वीडियो में, उपयोगकर्ता रोहित अरोड़ा ने आरोप लगाया कि स्विगी इंस्टामार्ट डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने उसके दोस्त के काले "नाइकी" जूतों की एक जोड़ी घर के दरवाजे से चुरा ली, जब वह डिलीवरी करने के लिए वहां पहुंचा था। उन्होंने पोस्ट में कहा, “स्विगी की ड्रॉप और पिक अप सेवा। एक डिलीवरी बॉय ने मेरे दोस्त के जूते (@Nike) ले लिए और उन्होंने उसका संपर्क भी साझा नहीं किया,'' ।

अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने इस मामले के बारे में एक्स पर स्विगी कस्टमर केयर से संपर्क किया और उनसे सीधे संदेश के माध्यम से इसके बारे में विवरण साझा करने के लिए कहा गया, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला, न ही चोरी हुए जूतों के बारे में कोई कार्रवाई या जानकारी दी गई।

घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए वीडियो में डिलीवरी मैन सीढ़ियों से ऊपर चढ़ते और अपार्टमेंट की घंटी बजाते हुए दिख रहा है। दरवाज़े के उत्तर की प्रतीक्षा करते समय, आदमी ने बाहर पड़े दो जोड़ी जूते (एक काले और दूसरे सफेद) को देखा, जाहिर तौर पर वह अपने दिमाग में कुछ साजिश रच रहा था।

फिर उसे घर की एक महिला को ऑर्डर सौंपते हुए और उसके दरवाजा बंद करने का इंतजार करते हुए देखा जाता है। फिर वह यह सुनिश्चित करने के लिए चारों ओर देखता है कि कोई आ तो नहीं रहा है, कुछ कदम नीचे चलता है और अपने सिर पर बंधा दुपट्टा उतार देता है। फिर अंतिम कार्य के लिए, वह दबे कदमों से ऊपर जाता है, काले रंग के जूते उठाता है और इमारत छोड़ने से पहले उन्हें सफेद दुपट्टे में लपेटता है।

स्विगी ने पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, “हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स से बेहतर की उम्मीद करते हैं। डीएम पर हमसे अवश्य मिलें, ताकि हम आपकी बेहतर सहायता कर सकें।" लेकिन कंपनी की ओर से इसके अलावा कोई अन्य प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। रोहित ने डीएम पर स्विगी के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट भी साझा किए, जिसमें दिखाया गया कि उन्हें अभी तक डिलीवरी मैन के खिलाफ कार्रवाई या जूते के किसी ठिकाने के बारे में अवगत नहीं कराया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News