रेलवे स्टेशन के पास होटल में लगी आग, 6 की मौत, बचाव कार्य जारी

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 03:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में आग लगने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गई। बचाव अभियान जारी रहने के कारण 20 से अधिक लोगों को सुरक्षित निकाला गया।
 

🔴 #BREAKING | Bihar: Massive fire breaks out at a hotel near Patna railway station. Several trapped; rescue operations are underway.#earthquake #Dhruv_Rathee #buyingcontent #justiceformaryam #PerfectMatchExtra pic.twitter.com/D7tdaob9S0

— Kunal Kaushik (@kunal23393) April 25, 2024


मौके पर पहुंचीं होम गार्ड और फायर सर्विसेज की डीजी शोभा ओहतकर ने संवाददाताओं से कहा, "हमने 16,000 से अधिक होटलों का फायर ऑडिट किया है और यह अभी भी चल रहा है। फायर ऑडिट में उन्हें विशेष निर्देश दिए जाते हैं। कुछ लोग निर्देशों का पालन करते हैं और कुछ लोग निर्देशों का पालन नहीं करते हैं, यह लापरवाही के कारण होता है। प्रथम दृष्टया, ऐसा प्रतीत होता है कि सिलेंडर विस्फोट के कारण आग लगी है।”
 

Breaking:

Latest visuals of a massive fire breaks out in a building near railway station in #Patna, Bihar.

Few people feared trapped in the building. Rescue efforts underway. More details are awaited.#Bihar #FireAccident pic.twitter.com/eRSZ658CdG

— Yuvraj Singh Mann (@yuvnique) April 25, 2024


"हमने आग पर काबू पा लिया है, जिसके बारे में सुबह 11 बजे के आसपास जानकारी मिली थी। उचित जांच के जरिए सटीक कारण का पता लगाया जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News