दिल्ली में फ्लाईओवर पर पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या, संदिग्ध ने आत्महत्या की

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 12:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई यह घटना उस समय हुई जब एक व्यक्ति ने व्यस्त फ्लाईओवर पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी और फिर खुद पर बंदूक तान ली। तीसरे व्यक्ति को गोली लगी है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, अपराधी की पहचान मुकेश कुमार के रूप में हुई है, जिसने मंगलवार सुबह करीब 11.45 बजे पूर्वोत्तर दिल्ली के मीत नगर फ्लाईओवर पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। पीड़ित की पहचान दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा में तैनात सहायक उप-निरीक्षक दिनेश शर्मा के रूप में हुई, वह अपनी मोटरसाइकिल पर यात्रा कर रहे थे जब एक गोली उनके सीने में लगी। उन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 30 वर्षीय अमित कुमार भी अपने दोपहिया वाहन पर फ्लाईओवर पर यात्रा कर रहे थे, उनकी कमर पर गोली लगी।

इसी बीच 44 वर्षीय अपराधी मुकेश कुमार ने गोलीबारी के बाद एक ऑटो रिक्शा रोका और जबरन उसमें बैठ गया. विरोध करने पर मुकेश ने ऑटो चालक महमूद पर भी गोली चलाई, लेकिन वह बाल-बाल बच गया और बाहर कूद गया।इसके बाद मुकेश ने ऑटो रिक्शा में बैठे-बैठे अपने सिर पर गोली मार ली। पुलिस ने ऑटो की यात्री सीट पर 7.65 मिमी की पिस्तौल बरामद की। फ्लाईओवर पर तीन स्थानों पर कई जिंदा कारतूस और खाली खोल भी पाए गए। घटना के पीछे के कारण का पता लगाया जा रहा है और हत्या/हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News