कुएं में गिरी चप्पल निकालने गया शख्स नहीं लौटा वापस, बचाने के गए दो दोस्त...तीनों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 06:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक दुखद घटना सामने आई है। जहां कुएं में गिरने के बाद दम घुटने से तीन लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति की चप्पल कुएं में गिर गई थी, जिसे निकालने के प्रयास में यह हादसा हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को कुएं से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा, जहां डाॅक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि घटना बबेरू तहसील के बिसंडा थाना क्षेत्र के बड़े गांव की है। यहां के निवासी अनिल पटेल (40) की चप्पल सूखे कुएं में गिर गई थी। अनिल ने चप्पल निकालने के लिए कुएं में कूदने का फैसला किया, लेकिन वह वापस नहीं आया। इसके बाद संदीप वर्मा (19) और बाला वर्मा (21) उसे बचाने के लिए कुएं में उतरे। तीनों दम घुटने के कारण बेहोश हो गए।

परिजनों का कहना है कि कुएं में जहरीली गैस का रिसाव हो सकता है, क्योंकि जब भी कोई व्यक्ति नीचे उतरता, उन्हें भी सांस लेने में कठिनाई हो रही थी। स्थानीय पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद तीनों को कुएं से बाहर निकाला और अस्पताल भेजा, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, बांदा के ADM राजेश कुमार ने घटना की पुष्टि की और बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस घटना ने परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें....
- मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की को प्यार में फंसा कर रचाई शादी, ससुराल पहुंचते ही युवती के उड़े होश

बिहार के पूर्णिया से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम और पहचान बदलकर एक हिंदू युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उससे शादी कर ली। युवती को इस धोखे का पता तब चला जब वह अपने ससुराल पहुंची और उसपर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया गया। हैरानी की बात तो ये है कि आरोपी की ये छठी शादी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News