दुबई से लौटकर न्यूजीलैंड जाना चाहता था युवक, नाराज पत्नी ने फाड़ा पासपोर्ट, मामला पहुंचा थाने

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 11:57 AM (IST)

नेशनल डेस्क. 10 दिन पहले युवक दुबई से लौटा था और उसकी अब न्यूजीलैंड जाने की योजना थी, लेकिन उसकी पत्नी ने उसे विदेश न जाकर यहीं काम करने के लिए कहा। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और गुस्से में पत्नी ने पति का पासपोर्ट और अन्य दस्तावेज फाड़ दिए। अब पति ने पत्नी के खिलाफ थाना घल्लखुर्द में शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है।

साहिल नामक युवक सोढी नगर का निवासी है। वह डेढ़ साल पहले दुबई गया था, जहां उसने काम किया और घर में पैसे भेजे। अब उसका न्यूजीलैंड का वीजा भी लग चुका था और 2 अक्टूबर को उसे न्यूजीलैंड जाना था। लेकिन उसकी पत्नी उसे विदेश जाने से रोक रही थी। इस बहस के दौरान पत्नी ने साहिल का पासपोर्ट और दस्तावेज फाड़ दिए। अब साहिल को चिंता है कि वह विदेश कैसे जाएगा और कर्ज कैसे चुकाएगा।

साहिल की मां मनीषा ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को 2 लाख रुपए इकट्ठा करके दुबई भेजा था। 26 अगस्त को साहिल दुबई से लौट आया और अब न्यूजीलैंड जाने वाला था। पति की मौत 10 साल पहले हो चुकी थी, इसलिए वह अपने बेटे को यहां नशा करने और बेचने के लिए नहीं रख सकती।

वहीं साहिल की पत्नी का कहना है कि साहिल ने डेढ़ साल दुबई में रहकर काम किया और वह अपनी बेटी के साथ घर पर अकेली रहती है। साहिल को विदेश जाने से रोकने की कोशिश में पत्नी ने कहा कि वह गुस्से में आकर पासपोर्ट फाड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News