क्या ऐसी भी होती है मां? पति से बदला लेने के लिए नवजात बच्ची को तेज धूप में छोड़ा, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 06:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में एक महिला ने अपनी आठ दिन की नवजात बच्ची की कथित तौर पर हत्या कर दी। महिला ने अपनी बच्ची को लगभग सूख चुके एक तालाब में तेज धूप में छोड़ दिया, जिससे बच्ची की गर्मी, भूख और प्यास से मौत हो गई।

बच्ची की मौत के बाद पति पर लगाया हत्या का आरोप
अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को रविवार को सूचना मिली कि सुंदरबनी तहसील के कदमा प्रात गांव में लगभग सूख चुके एक तालाब में एक शिशु का शव पड़ा हुआ है और उसे बरामद करने के लिए तुरंत एक दल वहां भेजा गया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पीड़िता की मां शरीफा बेगम ने बच्ची के पिता मोहम्मद इकबाल पर आरोप लगाया। अधिकारियों ने बताया कि हालांकि, बाद में यह पता चला कि इकबाल घटना के समय कश्मीर चला गया था। उन्होंने बताया कि इसके बाद जांचकर्ताओं का ध्यान मां पर गया, जिसे बाद में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। एक अधिकारी ने कहा, "पूछताछ के दौरान शरीफा बेगम ने अपना अपराध कबूल कर लिया।"

'बच्ची को एक सूखे तालाब में....'
अधिकारियों के अनुसार, शरीफा का इकबाल से झगड़ा हुआ था और उससे बदला लेने के लिए उसने बच्ची को एक सूखे तालाब में तेज धूप में छोड़ दिया और बाद में उसका दोष इकबाल पर डाल दिया। उन्होंने बताया कि शरीफा के खिलाफ सुंदरबनी पुलिस थाने में हत्या और अन्य अपराधों के लिए एक मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News