कपल ने अश्लीलता की सभी हदें की पार, चलती बाइक पर Lip Kiss करते Video हुआ वायरल

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 08:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वीडियोज वायरल होती रहती है, कुछ वीडियो ऐसी भी होती है, जिसे देखने के बाद आप ऐहंसी भी रोक पाते। सोशल मीडिया डांस, लड़ाई, टैलेंट समेत तमाम तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे भी वायरल होते हैं जिसमें कपल पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत करते हुए नजर आता है। अब तक ना जाने कितने ही वीडियो वायरल हो चुके हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफार्म 'X' पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि लड़का-लड़की एक-दूसरे की तरफ चेहरा करके बाइक पर घूम रहे और लिपलॉक कर रहे है।

शर्मनाक हरकत करते कपल का वीडियो वायरल

वायरल हो रही इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक शख्स अपनी बाइक चला रहा है। उसकी पार्टनर बाइक की पीछे वाली सीट की बजाए आगे टंकी पर बैठी हुई है और उसका मुंह लड़के की तरफ है। लड़की ने लड़के को गले लगाया हुआ है। मगर लड़की इतने पर ही नहीं रुकती है। वह लड़के को चलती बाइक पर Kiss करने लगती है। इस तरह वह कभी उसे गले लगाती है तो कभी उसे Kiss करने लगती है। पूरे वीडियो में यही नजारा देखने को मिल रहा है। उन्हें इस बात से भी फर्क नहीं पड़ता है कि कोई उन्हें देख रहा है और उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। यहां तक की लड़की कैमरे में देखते हुए भी यह अश्लील हरकत करती है।

लोगों ने किए गंदे-गंदे कमेंट

इस वीडियो को सोशल मीडियो के प्लेटफार्म 'X'पर @RGadhwal24563 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को राजस्थान के कोटा का बताया जा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'ट्रैफिक नियम भूल राजस्थान के कोटा में चलती बाइक पर कपल का रोमांस।' खबर लिखे जाने तक कई लोगों ने वीडियो को देख लिया है। इस वीडियो को अलग-अलग अकाउंट से भी ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News