''कौन कहता है पापा कम बोलते हैं?’ Father’s Day पर Zomato के वायरल वीडियो पर जीता लोगों का दिल

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 12:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बीते दिन यानि की जून के तीसरे रविवार को देशभर में फादर्स डे मनाया गया।  अपने पापा के साथ इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए बच्चे कई तरह के प्लान बनाते हैं। कोई उन्हें महंगे तोहफे देता है, तो कोई उनके लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट करता है। इसी से जुड़ा एक इमोशनल वीडियो फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो काफी इमोशनल करने वाला है।  

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zomato (@zomato)

>

वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया कि  है, 'कौन कहता है कि पापा कम बोलते हैं?' वीडियो की शुरुआत में एक लड़का अपने पिता को बताता है कि वो चेस कॉम्पिटिशन में फर्स्ट आया है। उस समय  उसके पिता तब चुपचाप अखबार पढ़ रहे होते हैं और इस बात पर ज़्यादा रिएक्ट नहीं करते। सिर हिलाकर ओके कहते हैं। हालांकि बेटे को भी अपने पिता से इसी व्यवहार की उम्मीद थी। वहीं आगे जो होता है वो लोगों का दिल छू लेता है। लड़के के पिता सभी को गर्व से अपने बेटे की उपलब्धियों के बारे में खुशी से सभी को बताते हैं। इस वीडियो को अबतक 7.71 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं और 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। लोग इस पर अलग- अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा, 'हर उस बच्चे के पीछे जो अपनी उपलब्धियों के बारे में बात करने से कतराता है, एक पिता ही है, जो पहले ही हर फैमिली ग्रुप में खबर बता चुके होते हैं।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'हमें छोड़कर सबके सामने तारीफ करने का घमंड है उनको।'

तीसरा यूजर लिखता है, 'ये बेहतर होगा अगर बच्चा भी इस बारे में जाने। प्यार जताने से कम नहीं होता। कभी कभी वक्त निकल जाता है और हम कभी नहीं जान पाते कि हमारे पैरेंट्स हमसे कितना प्यार करते थे।' चौथे यूजर का कहना है, 'इसी तरह मेरे पिता ने सभी को मेरी नई नौकरी के बारे में बताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News