मां को पसंद नहीं थी बहू, बेटे पर उड़ेल दिया खौलता हुआ लाल मिर्च का पानी

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 09:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  महाराष्ट्र के ठाणे में एक मां की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। दरअसल, इस मां को बहू पंसद नहीं थी जिस वजह से वह अपने बेटे से नाराजा थी और गुस्सा निकालने के लिए मां ने ही अपने ही बेटे पर खौलता हुआ पानी उड़ेल दिया. यही नहीं, उस पानी उड़ेलने पहले उसमें लाल मिर्च पाउडर भी मिलाया।

 महिला अपनी बहू को पसंद नहीं करती थी। वह चाहती थी कि उसका बेटा अपनी बीवी को छोड़ दे  लेकिन बेटा इस बात के लिए राजी नहीं था और इस बात से नाराजा होकर मां  ने बेटे पर मिर्च पाउडर मिला खौलता हुआ पानी उस पर डाल दिया, वो भी तब जब वो खाना खाने के लिए बैठा था।

मामला  महाराष्ट्र के ठाणे के उल्हासनगर के बदलापुर इलाके की है। साईं वालावली गांव में मोहन नामक शख्स के साथ यह हादास हुआ जो  घर में उ मां और पत्नी भी साथ रहता था।  बताया जा रहा है कि मोहन की मां अपनी बहू को पसंद नहीं करती है। उसे लगता है कि बहू के आ जाने के बाद घर में लड़ाई-झगड़े शुरू हो गए हैं।  मोहन की मां इन सब का दोषी बहू को मानती है।

उसने कई बार मोहन से कहा कि वो अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए कहा लेकिन मोहन ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया। शुक्रवार को मोहन की पत्नी बाजार किसी काम से गई इस दौरान  मोहन को उसकी मां ने कहा कि चलो तुम बैठो, मैं तुम्हें खाना खिलाती हूं। मोहन भी खाना खाने के लिए बैठ गया और इस दौरान मोहन की मां ने फिर से बेटे से कहा कि वो अपनी पत्नी को छोड़ दे, इसी बात पर मां-बेटे के बीच बहस हो गई तभी मोहन की मां एक पतीले में खौलता हुआ पानी लेकर आई, जिसमें खूब सारा मिर्च पाउडर मिला हुआ था. फिर उसने उस पानी को मोहन के ऊपर डाल दिया। गर्म पानी के कारण मोहन का शरीर झुलसने लगा और दर्द के कारण वह चीखने-चिल्लाने लगा। मोहन की आवाज सुनकर पड़ोसी उसे घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।  घटना के बाद मोहन की पत्नी ने थाने में सास के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News