पत्नी का खौफनाक रूप देख पति के पैरो तले खिसकी जमीन, पहले  ''धोखेबाज'' पति पर फेंका खौलता पानी फिर छत से दिया धक्का

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 10:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक व्यक्ति उस समय गंभीर रूप से घायल हो गया जब उसकी पत्नी ने विवाहेतर संबंध के संदेह में उस पर कथित तौर पर खौलता पानी फेंक दिया। पीड़ित की पहचान आशीष राय के रूप में हुई है, जिसे उसके ससुर ने भी पीटा था और जब उसने अपनी पत्नी के हमले से बचने का प्रयास किया तो उसके साले ने उसे छत से धक्का दे दिया।

घटना के बाद, आशीष को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया और आगे की देखभाल के लिए शहर के महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। आशीष के अनुसार, घटना 13 अप्रैल को हुई जब वह अपने बीमार भाई को देखने के लिए अपनी पत्नी के अनुरोध पर उसके साथ ससुराल जा रहा था। ससुराल पहुंचने पर अमृता ने उनसे रात भर रुकने का अनुरोध किया।

आशीष ने आरोप लगाया कि जब दोनों एक कमरे में सो रहे थे, तो रात में अमृता उठी और रसोई से उबलता पानी लेकर आई और उस पर फेंक दिया। आशीष ने आगे कहा कि उसकी भाभी ने रसोई में उबलता पानी रखा था। आशीष ने मीडिया के साथ अपनी आपबीती साझा करते हुए कहा कि जब उसने भागने की कोशिश की तो उसके ससुर ने उसकी पिटाई की और उसके साले ने उसे छत से नीचे फेंक दिया। घटना के बारे में बोलते हुए, देवरिया के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) भीम कुमार गौतम ने कहा कि मामले के संबंध में चार लोगों और आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई चल रही थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News