टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद दिल्ली पहुंची टीम इंडिया, पीएम मोदी से होगी मुलाकात

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 09:15 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  भारतीय क्रिकेट टीम बारबाडोस से एयर इंडिया के विशेष चार्टर्ड विमान से गुरुवार सुबह नई दिल्ली पहुंची। टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद कैरेबियाई द्वीप पर 3 दिन के इंतजार के बाद क्रिकेट हीरो ट्रॉफी के साथ घर लौटे। बीसीसीआई ने चार्टर्ड प्लेन से ट्रॉफी निकालते खिलाड़ियों का वीडियो शेयर किया है।
PunjabKesari

विशेष रूप से, प्रतिष्ठित खिताब जीतने के बाद मेन इन ब्लू को बारबाडोस में चार दिनों तक फंसे रहना पड़ा क्योंकि तूफान बेरिल के कारण हवाई अड्डा बंद हो गया था। जैसे ही मौसम में सुधार हुआ, विश्व चैंपियंस को घर वापस लाने के लिए एयर इंडिया की एक विशेष चार्टर्ड उड़ान बारबाडोस भेजी गई।

लगभग 18 घंटे की लंबी यात्रा के बाद, टीम आखिरकार भारत पहुंच गई है क्योंकि प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों को देखने के लिए देर रात से लंबी कतारों में इंतजार कर रहे हैं। एयरपोर्ट और टीम होटल दोनों जगह टीम के स्वागत के लिए खास इंतजाम किए गए हैं।

PunjabKesari

टीम के लिए विश्व कप ट्रॉफी का प्रतिनिधित्व करने वाला एक विशेष केक भी बनाया गया है जिसे टीम के होटल पहुंचने पर काटा जाएगा। पूरी टीम के लिए राष्ट्रीय तिरंगे का प्रतिनिधित्व करने वाला स्वागत पेय भी तैयार है। प्रधानमंत्री के साथ एक विशेष मुलाकात के बाद, टीम प्रशंसकों के लिए नरीमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक एक विशेष रोड शो के लिए मुंबई जाएगी, जहां पूरी टीम को सम्मानित किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News