T20 World Cup 2024: विराट-हार्दिक ने बना दिया माहौल, टीम इंडिया का भव्य स्वागत (Video)

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 09:42 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद 4 जुलाई को बारबाडोस से भारत लौटने पर जोरदार स्वागत किया गया। सबसे पहले नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद, मुंबई में टीम इंडिया ने मेगा रोड शो किया और फिर वानखेड़े स्टेडियम में फैंस के साथ जीत का जश्न मनाया।

 


वानखेड़े स्टेडियम में तिरंगा परेड और वंदे मातरम की गूंज
वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने तिरंगा लेकर परेड निकाली। पूरा स्टेडियम 'वंदे मातरम' के नारों से गूंज उठा, जिसमें विराट कोहली और हार्दिक पांड्या सबसे आगे थे। इन दोनों खिलाड़ियों ने जोर-जोर से 'वंदे मातरम' गाते हुए फैंस में भी जोश भर दिया। इस खास वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई है।

विराट-हार्दिक ने बढ़ाई जश्न की खुशी
रोड शो के दौरान मुंबई की सड़कों पर भारी भीड़ ने टीम इंडिया का स्वागत किया। रोड शो के बाद भारतीय टीम वानखेड़े स्टेडियम पहुंची, जहां भी फैंस की भारी भीड़ मौजूद थी। सभी खिलाड़ियों ने स्टेडियम में घूमते हुए 'वंदे मातरम' के नारों के साथ फैंस का शुक्रिया अदा किया। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की जोड़ी ने जश्न की खुशी को दोगुना कर दिया।

 

 

बीसीसीआई ने टीम इंडिया को किया सम्मानित
वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित एक छोटे से कार्यक्रम में टीम इंडिया को सम्मानित किया गया। सभी खिलाड़ियों को स्टेज पर बुलाकर सम्मानित किया गया और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से पूरी टीम को 125 करोड़ रुपये का चेक भी दिया गया। टीम इंडिया की इस शानदार जीत और भव्य स्वागत के बाद, पूरे देश में खुशी का माहौल है और फैंस इस ऐतिहासिक पल को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News