पीएम मोदी की ओलंपिक के लिए जाने वाले खिलाड़ियों से खास मुलाकात, बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 01:41 PM (IST)

 नेशनल डेस्क:  पीएम मोदी ने शुक्रवार को पेरिस ओलंपिक के लिए जाने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने विजय मंत्र दिया। पेरिस ओलंपिक में 120 खिलाड़ियों का दल भेज रहा है। देश को इन खिलाड़ियों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है।  

पीएम ने कहा, "आप ओलंपिक में जाने और जीतने के मूड में हैं और मैं आपके जीतने के बाद वापस आने पर आपका स्वागत करने के मूड में हूं। मेरी कोशिश है कि मैं खेल जगत से जुड़े हमारे देश के सितारों से मिलता रहूं, नई चीजें सीखता रहूं और उनके प्रयासों को समझता रहूं और सरकार के तौर पर अगर व्यवस्था में कुछ बदलाव की जरूरत है, कुछ प्रयासों को बढ़ाने की जरूरत है तो मैं इस दिशा में काम करता रहता हूं। मेरी कोशिश है कि सभी से सीधा संवाद हो।"

PunjabKesari

अपनी बात को जारी रखते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा, "हम खेलने जा रहे हैं, हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने जा रहे हैं। ओलंपिक भी सीखने का एक बहुत बड़ा क्षेत्र है... जो सीखने की प्रवृत्ति के साथ काम करता है, उसके लिए सीखने के अनेक अवसर हैं। जो शिकायत में जीना चाहते हैं, उनके लिए अवसरों की कोई कमी नहीं है...हमारे जैसे देशों से लोग वहां जाते हैं, उन्हें अनेक कठिनाइयों और असुविधाओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन उनके दिल में उनका देश और उनका तिरंगा झंडा होता है। मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार भी आप खेल के क्षेत्र में भारत का नाम रोशन करेंगे।"

पीएम मोदी ने आगे कहा, "इस बार भी हमने खिलाड़ियों की सुविधा के लिए कुछ नया करने का प्रयास किया है। हमने वहां भारतीय समुदाय को थोड़ा सक्रिय करने का प्रयास किया है ताकि वो हमारे खिलाड़ियों से और ज्यादा जुड़ें...मैं अपनी तरफ से आपको शुभकामनाएं देता हूं और मैं आप लोगों का इंतजार करूंगा...मैं कोशिश करूंगा कि 15 अगस्त को जब लाल किले पर कार्यक्रम हो तो आप लोग भी वहां मौजूद रहें।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News