बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार में लड़की ने दिखाई गुंडागर्दी, ऑटो चालक की बेसबॉल बैट से की पिटाई कर किया लहूलुहान

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 10:57 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में मंगलवार को एक चौंकाने वाली घटना हुई, जब एक लड़की ने ऑटो रिक्शा चालक शिव शंकर की बेसबॉल बैट से पिटाई कर दी। लड़की का आरोप है कि ऑटो चालक ने उसके भाई पर हमला किया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या दिखा?
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की शिव शंकर नाम के ऑटो चालक को बेसबॉल बैट और मेटल की चूड़ी से मार रही है। इस पिटाई के कारण ऑटो चालक शंकर के सिर में गंभीर चोट आई। राहगीरों ने बीच-बचाव कर शंकर को बचाया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज हुआ।

पुलिस की प्रतिक्रिया
पुलिस को इस घटना की जानकारी मिलने पर टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस अफसरों का कहना है कि लड़की का आरोप है कि ऑटो ड्राइवर शंकर ने उसके भाई, जो ई-रिक्शा चलाता है, के साथ मारपीट की। शंकर ने ई-रिक्शा को साइड नहीं दी थी और उसके बाद हमला कर दिया था।

शिकायत और कार्रवाई
ऑटो ड्राइवर शंकर की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी लड़की को पकड़ने के प्रयास में जुटी है। पुलिस इस घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके। इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा है। पुलिस की जांच जारी है और उम्मीद है कि जल्द ही मामले का पूरा सच सामने आएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News