IPL 2024 : KKR की जीत की खुशी में रोते हुए शाहरुख ने बेटी सुहाना को लगाया गले, गौरी को किया KISS

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 08:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 आखिरकार खत्म हो गया है। आईपीएल का यह सीजन किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं था।  मेगा इवेंट का समापन शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा काव्या मारन की सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा मैच में हराने के साथ हुआ। केकेआर को सपोर्ट करने पूरा खान खानदान चेपॉक पहुंचा था। स्टेडियम के हर कोने से जश्न को कैमरे में कैद किया गया। इस दौरान शाहरुख और सुहाना का एक बेहद दिल छू लेने वाला वीडियो भी सामने आया है।

 शाहरुख और सुहाना का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो में, जैसे ही केकेआर ने आईपीएल फाइनल में जीत दर्ज की, सुहाना को शाहरुख को गले लगाने के लिए दौड़ते देखा जा सकता है। आर्चीज़ अभिनेता की आंखों में आंसू देखे जा सकते हैं, जबकि वह अपने पिता से पूछती है कि क्या वह अब खुश हैं। पिता-पुत्री तब तक एक भावनात्मक आलिंगन साझा करते हैं जब तक कि उनका सबसे छोटा बेटा, अब्राम, उनके साथ गले लगता। बाद में आर्यन भी शाहरुख को गले लगाने के लिए उनके पास पहुंचे।

केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान द्वारा अपनी पत्नी गौरी खान को गले लगाने का भी एक मनमोहक क्षण था। कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार, 26 मई को आईपीएल 2024 का खिताब जीतने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद पर आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज की। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में एसआरएच के खिलाफ कम स्कोर वाले लक्ष्य का पीछा करते हुए प्रसिद्ध खिताब जीता। अपने इतिहास में तीसरी बार ट्रॉफी। शिखर मुकाबला एकतरफा साबित हुआ और हर विभाग में एक टीम का दबदबा रहा। तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क, हर्षित राणा और आंद्रे रसेल ने प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 113 के कुल स्कोर पर आउट कर दिया, जो आईपीएल फाइनल के इतिहास में सबसे कम है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News