वरमाला पहनाते ही दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को सरेआम किया kiss...फिर दोनों परिवारों में जमकर चले लाठी-डंडे

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 03:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश में सोमवार को अपनी शादी के दौरान एक दूल्हे द्वारा अपनी दुल्हन के प्रति स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन करने के लिए दूल्हे ने उसे सरेआम kiss कर लिया जिसके  बाद उनके परिवारों के बीच झड़प हो गई। 

हापुड के अशोक नगर में विवाह स्थल उस समय युद्ध के मैदान में बदल गया जब वरमाला समारोह के दौरान नवविवाहितों द्वारा एक दूसरे को चूमने के बाद दुल्हन के परिवार ने मंच पर दूल्हे के रिश्तेदारों की पिटाई कर दी।

दूल्हे की हरकत से गुस्साए दोनों पक्षों के बीच बहस होने लगी। इसके तुरंत बाद, दुल्हन के परिवार के सदस्य लाठी-डंडे लेकर स्टेज पर चढ़ गए और दूल्हे के परिवार के साथ मारपीट की। मारपीट में दुल्हन के पिता समेत छह लोग घायल हो गये. पुलिस को बुलाया गया और दोनों परिवारों के सात लोगों को हिरासत में लिया गया। घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस के मुताबिक, दुल्हन के पिता ने सोमवार रात अपनी दो बेटियों की शादी तय की थी। जहां पहली शादी बिना किसी परेशानी के संपन्न हो गई, वहीं दूसरे समारोह में स्थिति और खराब हो गई। दुल्हन के परिवार ने आरोप लगाया कि दूल्हे ने मंच पर उसे जबरन चूमा, जबकि दूल्हे ने कहा कि दुल्हन ने वरमाला समारोह के बाद चूमने पर जोर दिया था। हापुड के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि मामले में अभी तक किसी भी परिवार की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है और शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 6 लोगों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 151 के तहत सार्वजनिक शांति भंग करने का आरोप लगाया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News