IPL 2024: जीत के जोश में शाहरुख खान से मैदान पर हो गई बड़ी गलती, फिर मांगने लगे माफी, वायरल हुई Video

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 04:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में फर्स्ट क्वालीफायर मैच कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में केकेआर ने एसआरएच को बुरी तरह रौंद कर टूर्नामेंट में अपनी जगह पक्की कर ली है। आईपीएल में केकेआर के मौजूद प्रदर्शन को देखकर शाहरुख खान भी गदगद नजर आए। मैच जीतने के बाद किंग खान ने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया लेकिन इस दौरान उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, मंगलवार को हुआ पहला क्वालीफायर मुकाबले में केकेआर की टीम ने एसआरएच को बड़ी आसानी के साथ हरा दिया। मैच जीतने के बाद केकेआर के फैंस के साथ-साथ शाहरुख खान और उनके बच्चे, सुहाना और अबराम भी खुशी से झूम उठे। इसके बाद किंग खान मैदान पर आए और तमाम खिलाड़ियों से मिले। शाहरुख हाथ जोड़ कर और पूरे जोश में मैदान में घूम घूम कर फैंस को धन्यवाद कह रहे थे।
 

इस बीच वो मैदान में चल रहे लाइव शो के विंडो में पहुंच गए। तुरंत शाहरुख को लगा कि वो कैमरे के सामने आ गए हैं तो उन्होंने आकाश चोपड़ा से गले मिलते हुए उनसे माफी मांगी। शाहरुख ने वहां शो कर रहे पार्थिव पटेल और सुरेश रैना से भी शो में अचानक आ जाने पर माफी मांगी। शाहरुख के इस अंदाज को देखकर आकाश चोपड़ा ने कहा, 'कोई बात नहीं। आप ने हमारा दिन बना दिया।''
PunjabKesari
मैच की बात करें तो मिचेल स्टार्क (34 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (24 गेंद में नाबाद 58) और वेंकटेश अय्यर (28 गेंद में नाबाद 51) की आक्रामक पारियों से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले क्वालीफायर मुकाबले में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 38 गेंद शेष रहते आठ विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। सनराइजर्स की पारी को 159 रन पर समेटने के बाद केकेआर ने महज 13.4 ओवर में दो विकेट पर 164 रन बना कर चौथी बार इस लीग में फाइनल का टिकट कटाया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News