सपा नेता का सवाल सचिन के बाद रेखा को भी खींच लाया संसद!

punjabkesari.in Friday, Aug 04, 2017 - 08:07 PM (IST)

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के नरेश अग्रवाल द्वारा संसद में उठाए गए सवाल के बाद गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर के बाद अभिनेत्री एवं राज्यसभा की मनोनीत सदस्य रेखा को संसद खींच लाया। कल सचिन के बाद आज रेखा लंबे समय तक अनुपस्थित रहने के बाद आज सदन में दिखाई दीं। क्रीम रंग की साड़ी पहने रेखा भोजनावकाश शाम चार बजकर दस मिनट पर सदन में दाखिल हुई तो सदस्यों की यह शिकायत दूर हुई कि वह सदन में कम उपस्थित रहती हैं।

PunjabKesari
 

नरेश अग्रवाल ने उठाया था सवाल
समाजवादी पार्टी के नरेश अग्रवाल ने गत दिनों सदन में यह सवाल उठाया था कि रेखा और सचिन तेंदुलकर जैसे सदस्य सदन में नजर नहीं आते हैं। इस पर मीडिया में भी इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया गया।  तेंदुलकर भी रेखा की तरह कल सदन में आए थे। रेखा जब सदन मेें पहुंची तो उस समय एक निजी विधेयक पर चर्चा चल रही थी। उन्होंने क्रीम रंग का हल्का शॉल ओढ़ा हुआ था और गहरे ब्राउन रंग का चश्मा भी पहना था।
   

रेखा अपनी निर्धारित सीट पर बैठीं तो कांग्रेस के टी सुब्बारामी रेड्डी उनके पास गए और बातें करने लगे। इस बीच सदन में खुसुर पुसुर शुरू हो गई तो पीठासीन अधिकारी बसवराज पाटिल को सदस्यों से चुप रहने की अपील करनी पड़ी। रेखा सदन में लगभग 20 मिनट तक मौजूद रहने के बाद चार बजकर 30 मिनट पर सदन से बाहर चली गईं। इस दौरान श्री रेड्डी उनके साथ बैठे रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News