जम्मू-कश्मीर : राजौरी में नियंत्रण रेखा पर मादक पदार्थ की तस्करी का प्रयास विफल, 3 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 03:03 AM (IST)

नेशनल डेस्क : जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में ग्राम रक्षा समिति (वीडीसी) के एक सदस्य और स्थानीय लोगों ने सीमा पार से मादक पदार्थों की तस्करी की कोशिश को नाकाम कर दिया। तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया और 8.50 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गयी। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। वीडीसी सदस्य मकरी गांव से है। मकरी गांव, राजौरी के नौशेरा सेक्टर में घुसपैठ रोधी बाधा प्रणाली (एआईओएस) के आगे पड़ता है।

पुलिस ने एक बयान में बताया कि वीडीसी सदस्य ने गांव में चार लोगों को एक बैग ले जाते हुए और संदिग्ध रूप से घूमते हुए देखकर शोर मचाया। बयान के मुताबिक, तभी गांव के अन्य निवासी वहां पहुंचे और तस्करों व गांववालों के बीच झड़प हो गयी। बयान में बताया गया कि संदिग्धों की पहचान नवीन कुमार, सुखविंदर, दविंदर उर्फ मुन्ना और शुभम के रूप में हुई है, जो मकरी गांव के रहने वाले हैं।

बयान के मुताबिक, लगभग 8.5 किलोग्राम वजन वाली हेरोइन की खेप को जब्त कर लिया गया, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 58 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। नौशेरा थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस की टीम ने चार आरोपियों में से तीन को पकड़ लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News