दिल्ली से बैग भरकर लाया जा रहा है कैश : जेपी नड्डा पर तेजस्वी ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 08:40 AM (IST)

नेशनल डेस्कः बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा मतदाताओं के बीच बांटने के लिए नई दिल्ली से नकदी से भरे पांच बैग लाए थे। 

यादव ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि बिहार में सभी पांच लोकसभा सीटों पर शुक्रवार को मतदान होगा वहां भाजपा की हार को भांपते हुए नड्डा नई दिल्ली से नकदी से भरे पांच बैग लाए थे और इसे मतदाताओं के बीच बांटने के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रति लोगों की खराब प्रतिक्रिया से स्पष्ट तौर पर नड्डा नाराज थे। उन्होंने दावा किया कि इंडिया गठबंधन शुक्रवार को होने वाले मतदान में सभी पांच सीटों पर जीत हासिल करेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां भी ऐसी गतिविधियों में उन्हें अपना समर्थन दे रही हैं।

विपक्ष के नेता ने कहा, 'हां, यह सच है और यह कोई साधारण आरोप नहीं है।' और चुनौती दी कि इसकी जांच की जानी चाहिए। उन्होंने मंगलसूत्र के मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि इंडिया गठबंधन के नेता पूछ रहे हैं कि पुलवामा पीड़तिों की पत्नियों के मंगलसूत्र खोने के लिए कौन जिम्मेदार है। यादव ने पूर्णिया लोकसभा सीट पर प्रचार के दौरान अपने बयान के संबंध में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन और राजग के बीच सीधी लड़ाई है। 

दिलचस्प बात यह है कि राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं, क्योंकि राजद ने इंडिया गठबंधन के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे के दौरान कांग्रेस के लिए यह सीट नहीं छोड़ी। पूर्णिया सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की उम्मीद में पप्पू यादव ने हाल ही में अपनी पार्टी जन अधिकार पार्टी (जाप) का कांग्रेस में विलय कर दिया था।

राजद नेता ने कहा, 'इंडिया गठबंधन संविधान को बचाने के लिए लड़ रहा है जबकि राजग राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) मुख्यालय, नागपुर में तैयार किए गए कानूनों को लागू करने पर आमादा है।'' उन्होंने पप्पू यादव के निर्दलीय चुनाव को लेकर उन पर हमला बोला और कहा कि जो लोग इंडिया गठबंधन का समर्थन नहीं कर रहे हैं वे निश्चित रूप से भाजपा के नेतृत्व वाले राजग के साथ हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News