प्लास्टिक सर्जरी के सवालों पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 10:21 PM (IST)

मुंबईः अभिनेता राजकुमार राव ने शुक्रवार को इन अफवाहों को खारिज कर दिया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। हाल में एक कार्यक्रम की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई थीं, जिनमें उनका रूप थोड़ा बदला हुआ नजर आ रहा है। अपनी आगामी फिल्म “श्रीकांत” का प्रचार कर रहे राव ने यहां एक संगीत कार्यक्रम में शटरबग्स के लिए तस्वीरें खिंचवाई थीं और सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनके बदले हुए रूप को लेकर सवाल किए थे। 

राव ने मीडिया से कहा, "मैंने किसी तरह की प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई। यह निश्चित रूप से एक अच्छी तस्वीर है, क्योंकि मेरी त्वचा इतनी बेदाग दिख रही है। मैं भी आश्चर्यचकित हूं कि बिना किसी मेकअप के और पूरे दिन शूटिंग के बाद भी यह इतनी बेदाग कैसे है।” अभिनेता ने कहा कि संघर्ष के दिनों से ही उनके रूप को लेकर टिप्पणियां की गईं, लेकिन वह अब भी पहले जैसे ही हैं। 

राव (39) ने कहा, “जब मैं काम की तलाश में था और जब मैंने काम करना शुरू किया, तो लोग मेरे लुक और हर चीज पर टिप्पणी करते थे। तो, आठ-नौ साल पहले, मैंने फिलर्स से ठोड़ी पर थोड़ा सा टच अप किया था। मुझे लगता है कि मैं पहले से बेहतर दिखता हूं। लेकिन क्या इससे एक व्यक्ति के तौर पर मैं बदल गया? क्या मैं एक कलाकार के रूप में बदल गया। बिल्कुल नहीं।” निर्देशक तुषार हीरानंदानी की फिल्म "श्रीकांत" एक दृष्टिबाधित उद्योगपति "श्रीकांत बोल्ला" की जीवनी पर आधारित है, जो एक उद्यमी बनने के लिए बाधाओं से लड़ता है। यह फिल्म 10 मई को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News