शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी-जहीर की शादी से पहले जारी की चेतावनी!

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 12:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर रही हैं। उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अब शादी में परिवार की मौजूदगी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। विभिन्न रिपोर्टों से पता चला कि सोनाक्षी का परिवार, विशेषकर उनके पिता, उनकी शादी में शामिल नहीं होने वाले थे। हालाँकि, अभिनेता-राजनेता ने अफवाहों पर स्पष्टीकरण दिया है।

  सोनाक्षी पर गर्व है और वह शादी में उसे आशीर्वाद देने के लिए मौजूद रहेंगे
एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है और वह शादी में उसे आशीर्वाद देने के लिए मौजूद रहेंगे। अनुभवी अभिनेता ने खुद को उनकी ताकत का सबसे मजबूत स्तंभ बताया। सिन्हा ने कहा कि परिवार में किसी तनाव की अफवाह फैलाने वालों को 'अपने काम से काम रखना' चाहिए. उन्होंने कहा, "मुझे बताओ, यह किसकी जिंदगी है? यह सिर्फ मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं। वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है। मैं वहां मौजूद रहूंगा।"   

लोकप्रिय अभिनेता ने अपनी बेटी की पसंद की सराहना की और कहा कि उनकी जोड़ी अच्छी लगती है। उन्होंने आगे कहा, "यह तथ्य कि मैं अभी भी मुंबई में हूं, यह बताता है कि मैं यहां न केवल उनकी ताकत के स्तंभ के रूप में बल्कि उनके असली कवच ​​के रूप में भी हूं। सोनाक्षी और जहीर को एक साथ जीवन जीना है। वे बहुत अच्छे लगते हैं।"   सिन्हा ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए अपने सिग्नेचर डायलॉग का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा, "मैं अपने हस्ताक्षरित संवाद के साथ उन्हें सावधान करना चाहूंगा: खामोश, यह तुम्हारा काम नहीं है। केवल अपने काम से काम रखो।"

उम्मीद है कि 23 जून को विशेष विवाह अधिनियम के तहत सोनाक्षी और जहीर कोर्ट मैरिज करेंगे। इससे पहले, जोड़े के वॉयस नोट्स वाला एक शादी का निमंत्रण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिससे पार्टी के बारे में कई अटकलें लगाई जा रही थीं। यह पहली बार है कि सोनाक्षी के परिवार के किसी सदस्य ने मीडिया में उनकी शादी के बारे में सकारात्मक बयान दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News