पिता के सामने ही बेटे को मार डाला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 04:14 AM (IST)

नई दिल्ली: अमन विहार इलाके में देर रात आपसी विवाद में एक परिचित ने पिता के सामने ही उसके बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पिता ने बेटे को बचाने पूरी कोशिश की। इसके लिए वह आरोपी से मिन्नतें भी की, लेकिन दरिंदे ने उसकी एक न सूनी। दरिंदा एक के बाद एक करके लगातार वार करता रहा। मारने के बाद आरोपी एक सेकेंड की देरी किए बगैर फरार हो गया। खून से लथपथ बेटे को पिता अपने जानकारों के जरिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। ये दर्दनाक वाक्या अमन रविवार देर रात अमन विहार इलाके में उस समय हुआ जब पिता और बेटे खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकले थे। 

मृतक बेटे का नाम राजकुमार उर्फ राकेश है। वह परिवार के साथ हरिनगर सुलेमान नगर किराड़ी में रहता था। करीब रात 1 बजे के करीब बेटा राजकुमार अपने पिता गिरिराज के साथ खाना खाने के बाद घर से बाहर निकल टहल रहे थे। तभी इलाके में रहने वाले उसके दोस्त जितेंद्र और विकास भी वहां पर आ गए। तीनों आपस में बातचीत करने लगे। तभी एफ ब्लॉक में रहने वाला मोनू उर्फ मामला भी वहां आ पहुंचा। वह राजकुमार को एक तरफ ले जाकर बातचीत करने लगा। अचानक वह राजकुमार पर चिल्लाने लगा। 

राजकुमार को आरोपी मोनू ने पकड़ लिया। राजकुमार से छुड़ाने की कोशिश की। इतने में मोनू ने चाकू निकालकर राजकुमार के पेट में 4-5 बार हमला कर दिया। इस बीच पिता और उसके दोस्तों ने उसे छूड़ाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी मोनू ने चाकू से उन्हें भी धमकाया और बेटे पर चाकू से वार करता रहा। पिता और मृतक के दोस्त ई-रिक्शा से राजकुमार को संजय गांधी अस्पताल में ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस फरार आरोपी के परिजनों से पूछताछ कर उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News