श्रद्धा हत्याकांड: आफताब पर हमले के बाद सुरक्षा कड़ी, पॉलिग्राफ टेस्ट के आज फिर लाया गया FSL लैब

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 12:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर जा रही एक पुलिस वैन पर सोमवार को रोहिणी स्थित फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (FSL) के बाहर कुछ हथियारबंद लोगों द्वारा हमला किए जाने के मद्देनजर FSL के पास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।  पूनावाला को पॉलीग्राफ जांच के लिए सोमवार को FSL ले जाया गया था, तभी उस पर हमला हुआ। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सोमवार की घटना के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

 

प्रयोगशाला के बाहर अर्द्धसैन्य बल को तैनात किया गया है। पूनावाला को पॉलीग्राफ जांच के शेष सत्र के लिए मंगलवार को फिर से प्रयोगशाला लाया गया। एक कार ने सोमवार शाम को पुलिस वैन को ओवरटेक किया और उसे रुकने पर मजबूर कर दिया। उसके बाद कुछ लोग कार से उतरे और पूनावाला को लेकर जा रही वैन पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि वैन को मौके से हटा लिया गया है, दो हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया है और हथियार जब्त कर लिए गए हैं।

 

उन्होंने बताया कि घटना सोमवार शाम करीब 6.45 मिनट पर हुई। रोहिणी के पुलिस उपायुक्त जी. एस. सिद्धू ने कहा, ‘‘दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।'' पुलिस के अनुसार, हिरासत में लिए गए दोनों लोगों की पहचान कुलदीप और निगम के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के सिलसिले में प्रशांत विहार थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News