IPL 2024: मैच के बाद शाहरुख खान और ऋषभ पंत ने भावुक होकर लगाया गले....देखें video

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 07:49 AM (IST)

 नेशनल डेस्क: 3 अप्रैल को विशाखापत्तनम में कोलकाता और दिल्ली के बीच आईपीएल 2024 के खेल का मुख्य आकर्षण थी। शाहरुख भी हर दूसरे भारतीय क्रिकेट प्रशंसक की तरह एक बार फिर फिट होने के लिए रोमांचित थे। पंत ने गर्मजोशी से गले लगाया और हार्दिक भाव से विकेटकीपर-बल्लेबाज के माथे को चूमा। 

पंत, जो मैच के बाद मैदान पर बैठे थे, उन्होंने शाहरुख को अपनी ओर आते देखा तो वह फौरन खड़े हो गए और दोनों ने गले लगाया।  पंत ने रोड़ एक्सीडेंट के बाद पूर्ण फिटनेस हासिल करने के लिए क्रिकेटर की अविश्वसनीय लड़ाई को स्वीकार किया। 

श्रेयस अय्यर के बातचीत में शामिल होने से पहले शाहरुख और केकेआर स्वामित्व समूह के अन्य सदस्यों ने पंत के साथ लंबी बातचीत की। बॉलीवुड स्टार, जो बुधवार को विजाग में थे, ने मैदान पर 15 मिनट से अधिक समय बिताया, दोनों टीमों के प्रत्येक सदस्य से मुलाकात की और उनका अभिवादन किया।

आईपीएल के इतिहास में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर 272 रन बनाने के बाद कोलकाता आईपीएल 2024 अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया। दिल्ली 17.2 ओवर में 166 रन पर ढेर हो गई क्योंकि 106 रन की जीत से केकेआर को अपना नेट रन रेट प्रभावशाली +2.518 तक बढ़ाने में मदद मिली।
 
केकेआर के सह-मालिक के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी क्योंकि शाहरुख खान ने समय निकालकर मेंटर गौतम गंभीर और मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित को गले लगाया। शाहरुख ने पूर्व नाइट राइडर कुलदीप यादव के साथ बातचीत करने में काफी समय बिताया, जब उन्होंने खलील अहमद की पीठ थपथपाई और उनसे दिल्ली के लिए नई गेंद के साथ अपना अच्छा काम जारी रखने का आग्रह किया।

ऋषभ पंत ने बल्ले से सनसनीखेज प्रदर्शन किया और 25 गेंदों में 55 रन की पारी में 5 छक्के और 4 चौके लगाए, जो उनका लगातार दूसरा अर्धशतक था। पंत ने चेन्नई के खिलाफ 51 रनों की तेज पारी खेली थी, जो दिल्ली की सीजन की अब तक की एकमात्र जीत में अहम साबित हुई। हालाँकि, बुधवार को उनकी धाराप्रवाह पारी व्यर्थ चली गई क्योंकि दिल्ली अपने कोटे के 20 ओवरों में 166 रन पर सिमट गई।

इससे पहले दिन में, सुनील नरेन ने 37 गेंदों में 85 रन बनाकर दुनिया को दिखाया कि वह टी20 में शीर्ष क्रम में एक सक्षम पिंच-हिटर हैं। 18 वर्षीय अंगक्रिश रघुवंशी ने भी अपने बल्ले से बात करने का मौका दिया, आईपीएल क्रिकेट में अपने पहले आउटिंग में 27 गेंदों में 54 रन बनाए, इससे पहले आंद्रे रसेल और रिंकू सिंह कैमियो के साथ आए और केकेआर को विजाग में हिमालयी स्कोर बनाने में मदद की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News