सोनू सूद के पैरों में गिरी महिला, फिर एक्टर के जेस्चर ने जीता लोगों का दिल

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 12:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं। अकसर उन्हें जरूरतमंदो की मदद करते हुए दिखाई देते हैं। तभी तो फैंस के लिए वो गरीबों का मसीहा भी कहलाते हैं। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। 

हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में उनकी एक महिला फैन के साथ दिखाई गई तस्वीरें सुर्खियों में हैं। इन तस्वीरों में दिखाई गई यह दिलचस्प घटना सोनू सूद के घर के सामने की है। एक बार जैसे ही वे बाहर निकले, एक महिला फैन ने उनके पैरों में गिरकर उन्हें नमस्ते किया। सोनू ने उन्हें सम्मान दिया और उन्हें उठाकर खड़े किया।

बाद में, वे दोनों जमीन पर बैठकर गहरी बातचीत करते नजर आए। महिला फैन की आँखों में आँसू और सोनू की मुस्कान से साबित हो रहा था कि यह नहीं सिर्फ एक फैन और उनका पसंदीदा अभिनेता के बीच की बात थी, बल्कि एक इंसानी रिश्ता भी है।इस घटना ने सोनू सूद के फैन्स के दिलों को छू लिया है। लोग अब उनके समर्थन में और भी तेजी से बढ़ रहे हैं। उन्हें 'गरीबों का मसीहा' कहा जाना अब और भी मजबूत हो गया है। इसके अलावा, सोनू सूद की आगामी फिल्म 'फतेह' के साथ भी उनके फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्शन से भरपूर है 'फतेह'
इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर में उन्हें जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक साथ देखने का इंतजार है। 'फतेह' की रिलीज 2024 में होने की उम्मीद है। सोनू सूद के इस दिल को छूने वाले कार्य के लिए उन्हें सम्मान और प्रशंसा की हार्दिक बधाई!

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News