आईलैश एक्सटेंशन के लिए अपॉइंटमेंट न मिलने पर महिला ने ब्यूटीशियन की कार में लगाई आग- देखें video

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 02:24 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क:  ब्यूटी सैलून में अपॉइंटमेंट नहीं मिलने से नाराज एक महिला ने अपनी ब्यूटीशियन की कार में आग लगा दी। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो देख नेटिज़न्स भी हैरान रह गए।

 वायरल वीडियो में महिला एक कार को आग लगाते हुए नजर आ रही है। महिला बड़ी ही चालाकी से कार के पास पहुंचती है और उसे आग के हवाले कर देती है। यह पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे कैमरे में कैद हो गई।

दरअसल, ब्यूटीशियन मार्सेला ने इंस्टाग्राम पर सीसीटीवी फुटेज साझा किया, जिसमें महिला अपनी कार में आग लगाती दिख रही है। उसने अपने और आरोपी के बीच टेक्स्ट एक्सचेंजों की एक पोस्ट भी साझा की। कार को आग लगाने वाली महिला ने ब्यूटीशियन के पास आईलैश एक्सटेंशन के लिए अपॉइमेंट मांगी लेकिन उसे इसके लिए अपॉइंटमेंट नहीं मिली। अपॉइमेंट न मिलने से महिला काफी नाराज हो गई और इसने इस घटना को अंजाम दे दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Marcella💋 (@lashedbycella)

मार्सेला नाम की एक ब्यूटीशियन ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी आपबीती साझा की। उसने लोगों को बताया कि उसकी कार को एक गुस्साए कस्टमर ने आग लगा दी थी ।  

वीडियो को कई लोगों की टिप्पणियां मिलीं। कई नेटिज़न्स ने यह भी कहा कि ग्राहक को अपराध करने और कानूनी मुसीबत में पड़ने के बजाय, आसानी से किसी और को उसकी पिटाई करने के लिए मिल सकता था।

एक ने लिखा, “तो जिस बहन ने इस महिला की कार को उड़ा दिया था, उसे अब जेल का सामना करना पड़ रहा है।''   एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "महिलाओं द्वारा इसे उचित ठहराने की संख्या मेरी समझ से बाहर है... यह कभी भी इतना गंभीर नहीं है, ठीक है, उसने आपकी पलकें नहीं काटीं...किसी और को बुक करें!! उसके साथ व्यापार मत करो!! यह बहुत आसान है।” इस बीच, कुछ नेटिज़न्स ने कहा कि ब्यूटीशियन असभ्य थी, लेकिन वह इस लायक नहीं थी कि उसकी कार को आग लगा दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News