दुकान में कचौड़ी खा रहे लोगों पर चढ़ गई बेकाबू SUV कार, Video में देखें भयंकर हादसा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 11:19 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में मसहूर फतेह कचोरी की दपकान में एक बेकाबू कार तढ़ गई। जिसमें दर्जनों लोग हादसे के शिकार हो गए।यह घटना उस समय हुई जब एक तेज रफ्तार मर्सिडीज एसयूवी लोकप्रिय फूड ज्वाइंट में जा घुसी, जिससे छह लोग घायल हो गए।

भोजनालय के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में रविवार दोपहर करीब 3 बजे हुई यह चौंकाने वाली घटना कैद हो गई है। फ़ुटेज में कुछ सेकंड के लिए सामान्य रूप से व्यवसाय दिखाया गया है। तभी सभी ग्राहक घबराकर एक तरफ भागते नजर आते हैं. इससे पहले कि वे प्रतिक्रिया कर सकें या रास्ते से हट सकें, एसयूवी टेबल और लोगों को चारों ओर उड़ाते हुए  दुकान में घुस जाती है और एक दीवार से टकरा जाती है।

जैसे ही झटका कम होता है और एसयूवी दीवार से पलटती है, लोग अपने परिवार के सदस्यों की तलाश शुरू कर देते हैं। फूटेज में एक शख्स भी काफी बेबस दिखाई देता है जो अपनी पत्नी के साथ आया था और हादसे के बाद वह अपने साथी को ढूंढने में विफल रहता है। हारकर वह घुटनों के बल बैठ जाता है और कार के नीचे देखने लगता है। और फिर, उसे राहत मिलती है, उसकी पत्नी पीछे से आती है। जैसे ही वह उसका हाथ पकड़ता है, वह इशारा करती हुई दिखाई देती है कि वह ठीक है। कुछ ही देर बाद, दोनों एक-दूसरे को गले मिलते है और बाल-बाल बचने के लिए अपने सितारों को धन्यवाद दे रहे थे।

एक अन्य व्यक्ति, जो कार के बोनट के ठीक सामने था, उसके पैर में गंभीर चोट लग गई है। इससे पहले कि दूसरे लोग उसे दुकान से बाहर निकालने में मदद के लिए आगे आएं, वह किसी तरह अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है। पुलिस के मुताबिक, कार 36 वर्षीय वकील चला रहा था। पुलिस जब वहां पहुंची तो नोएडा निवासी पराग मैनी मौके पर मिला। उसे लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है और एसयूवी जब्त कर ली गई है। पुलिस ने कहा है कि ड्राइवर की प्रारंभिक चिकित्सा जांच में पाया गया कि वह नशे में नहीं था, लेकिन आगे के विश्लेषण के लिए उसके रक्त के नमूने एकत्र किए गए हैं। हादसे के वक्त मैनी की पत्नी भी कार में थीं।  पुलिस ने कहा कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आगे की जांच जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News