'ऐसा लगता है, जैसे मैं चला गया हूं', विराट कोहली ने अपने डर के बारे में किया बड़ा खुलासा (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 01:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) आज 11 अप्रैल को एक दूसरे से भिड़ने वाली हैं। दोनों टीमें शाम साढ़े सात बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलने उतरेंगी। इस मुकाबले से पहले RCB ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में विराट कोहली ने अपने सबसे बड़े डर के बारे में खुलासा किया है। 

ऐसा लगता है, जैसे मैं चला गया हूं
आरसीबी के पूर्व कप्तान ने कहा कि जब भी कोई बुरी स्थिति होती है, तो वह सीट के किनारे पकड़ने वाले पहले व्यक्ति होते हैं। कोहली ने आरसीबी पॉडकास्ट ट्रेलर में कहा, ''मैं अशांति से बहुत डरता हूं। हे भगवान, मैं बहुत मूर्ख और मूर्ख जैसा दिखता हूं। जब भी कोई बुरी अशांति होती है, तो मैं सीट के किनारों को पकड़ने वाला पहला व्यक्ति होता हूं। इसलिए मुझे ऐसा लगता है, जैसे मैं चला गया हूं।"
 

शानदार फॉर्म में हैं विराट कोहली
IPL 2024 में कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो विराट आईपीएल के 17वें संस्करण में शानदार फॉर्म में हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज के नाम पहले ही एक शतक है और उन्होंने 5 मैचों में 105.33 की औसत से 316 रन बनाए हैं। इस साल आईपीएल में विराट की टीम आरसीबी की शुरुआत खराब रही है और उसने अब तक अपने पांच मैचों में से केवल एक ही जीत हासिल की है। उनकी अगली चुनौती गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ मुकाबला होगा।
PunjabKesari
आईपीएल 2024 के लिए आरसीबी टीम: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (डब्ल्यू), सौरव चौहान, रीस टॉपले, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, यश दयाल, हिमांशु शर्मा, सुयश प्रभुदेसाई, महिपाल लोमरोर, विजयकुमार वैश्यक, स्वप्निल सिंह, कर्ण शर्मा, टॉम कुरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, अल्ज़ारी जोसेफ, विल जैक्स, अनुज रावत, मनोज भंडागे, आकाश दीप, राजन कुमार।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News