''ये दोगलापन है'' Shark Tank Season 2 टीजर से गायब दिखे अशनीर ग्रोवर, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 10:42 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बिजनेस एंटरप्रेन्योर के लिए बना देश का पहला शो शार्क टैंक का पहला सीजन (Shark Tank Season 1) कापी लोगों को पंसद आया जिसके बाद अब  दूसरे सीजन का नया टीजर रिलीज़ होगया है। हालांकि टीजर देख लोग नाराज भी हुए। दरअसल, टीजर में पहले सीजन के अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) कहीं दिखाई नहीं दिए जो कि पहले सीजन में काफी पॉपुलर हुए थे। इसे देख फैंस ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर उनके डाॅयलाॅग बोल कर निकाला।

बता दें कि इंस्टाग्राम हैंडल पर चैनल ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, अब पूरा इंडिया बिजनेस की सही वैल्यू समझेगा। शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 (Shark Tank Season 2) जल्द आ रहा है, ये टीजर जैसे ही शेयर हुआ और उसमें अशनीर ग्रोवर को न देख  सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी भड़ास निकालनी शुरू कर दी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

दरअसल, फैंस इस बात से नाराज़ हुए कि उन्हें सभी शार्क टैंक्स की झलक तो मिली लेकिन इसमें अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) कहीं दिखाई नहीं दिए।बता दें कि अशनीर दूसरे सीजन का हिस्सा नहीं हैं और उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है जिसकी वजह से शो के फैंस टीजर देखकर नाराज़ हो गए।

वहीं अब टीजर देख  एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर लिखा कि  हमें अशनीर ग्रोवर वापस चाहिए, अशनीर को वापस लाओ। वहीं एक ने लिखा, पहला सीजन इतना सक्सेसफुल होने में अश्नीर का बहुत बड़ा हाथ था, उनके बिना शो वैसा नहीं रहेगा। इतना ही नहीं एक ने तो उनका डाॅयलाग लिख कर कहा कि यह दोगलापन नहीं चलेगा!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अश्नीर को मेकर्स ने इस सीजन से हटाया है क्योंकि इसी साल मई में उनपर भारतपे को-फाउंडर होने के नाते धोखाधड़ी के  आरोप लगे थे। जिसके बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था। इतना ही नहीं उनकी वाइफ माधुरी जैन को भी उनकी नौकरी से  हाथ धोना पड़ा था।
वहीं  शार्क टैंक के दूसरे सीजन में पहले की तरह अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, नमिता थापर, विनीता सिंह, पियूष बंसल और नए  शार्क बने अमित जैन जज पैनल का हिस्सा रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News