बिच्छू ने प्राइवेट पार्ट पर काटा, शख्स ने होटल पर किया केस, कहा- अब तो शारीरिक संबंध…

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 05:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लास वेगास के एक होटल में ठहरे हुए एक शख्स ने बिच्छू के डंक से होने वाले दर्द और परेशानियों के खिलाफ होटल के खिलाफ केस दायर किया है। कैलिफोर्निया के अगोरा हिल्स के निवासी 62 वर्षीय माइकल फार्ची ने द वेनेशियन होटल में ठहरने के दौरान अपने प्राइवेट पार्ट में बिच्छू के डंक का सामना किया। फार्ची का दावा है कि इस दर्दनाक अनुभव के कारण उनके यौन जीवन में गंभीर समस्याएं उत्पन्न हो गई हैं, जिसके चलते उन्होंने होटल के खिलाफ कानूनी कदम उठाया है।

यह घटना पिछले साल क्रिसमस के बाद हुई, जब फार्ची होटल के कमरे में सो रहे थे। रात के समय, उन्हें अचानक अपने प्राइवेट पार्ट में तीव्र दर्द का अनुभव हुआ। दर्द की तीव्रता इतनी थी कि उन्होंने सोचा कि जैसे किसी ने चाकू से काटा हो। जांच के दौरान, उन्होंने पाया कि बिस्तर पर एक बिच्छू था जिसने उनके अंडकोष पर डंक मारा था। फार्ची ने बिच्छू की तस्वीर भी खींची, जो बाद में सबूत के रूप में कोर्ट में पेश की गई। फार्ची ने होटल के स्टाफ को इस घटना की सूचना दी, लेकिन उनके मुताबिक, स्टाफ ने इस मुद्दे को हल्के में लिया और मजाक किया। इसके बाद फार्ची ने अदालत में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने कहा कि इस घटना के कारण वे मानसिक रूप से परेशान हैं और पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (PTSD) का सामना कर रहे हैं। 

फार्ची का कहना है कि इस बिच्छू के डंक के कारण उनके यौन जीवन में भी बड़ा बदलाव आया है। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी ने भी इस बदलाव की पुष्टि की है। फार्ची ने होटल के खिलाफ मुआवजे की मांग की है, और यह मामला अब कोर्ट में है। फार्ची के वकील ने कहा है कि होटल की ओर से इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया, और इसीलिए कानूनी कार्रवाई की जा रही है। फार्ची का केस अब कोर्ट में सुनवाई के लिए रखा गया है, जहां यह तय होगा कि उन्हें मुआवजा मिलेगा या नहीं। यह मामला यह भी दर्शाता है कि होटल में रहने के दौरान छोटी सी लापरवाही भी कितनी गंभीर समस्याओं का कारण बन सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News