सब कुछ कर लेना, पर शादी मत करना... यह कहकर फांसी के फंदे पर झूल गया शख्स, देखें मौत का VIDEO

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 05:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने पत्नी और ससुराल वालों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। इस शख्स का नाम जगजीत सिंह राणा था और वह गाजियाबाद के लोनी के अंकुर विहार थाना क्षेत्र का निवासी था। आत्महत्या से पहले जगजीत सिंह ने एक वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेजा, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जगजीत ने वीडियो में क्या कहा
वीडियो में जगजीत सिंह फांसी का फंदा गले में डालते हुए कह रहे हैं, "मैं सुसाइड करने जा रहा हूं, इसके लिए मेरी पत्नी और ससुराल पक्ष के लोग जिम्मेदार हैं। मैं यह वीडियो पूरी होश में बना रहा हूं। मेरी जान को खतरा है।" जगजीत ने अपने दोस्तों से अपील की कि "कभी भी बुरे चरित्र की लड़की से शादी मत करना।" उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ससुराल वालों की तरफ से आत्महत्या के लिए उकसाया जा रहा है।
 

संपत्ति और अंतिम संस्कार की अपील
जगजीत सिंह ने एक और वीडियो में कहा कि उनकी संपत्ति का कोई हिस्सा किसी को न दिया जाए और उनका अंतिम संस्कार पुलिस प्रशासन ही करे। उन्होंने यह भी कहा, "मैं पत्नी और ससुराल वालों से तंग आकर अपनी जान दे रहा हूं। उत्पीड़न अब सहन नहीं होता।"

पुलिस की कार्रवाई
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जगजीत सिंह का शव फंदे से लटका हुआ पाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और पता लगा रही है कि क्या सच में आत्महत्या के लिए उकसाने जैसा कोई मामला था या नहीं। इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है और लोग इस दुखद घटना पर हैरान हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही सही स्थिति सामने आएगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News