लाइव कॉन्सर्ट के दौरान शख्स ने करण औजला के मुंह पर मारा जूता, सिंगर ने ललकारते हुए कहा- हिम्मत है तो...

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 08:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाबी सिंगर करण औजला इन दिनों अपने यूके टूर पर हैं और हाल ही में उनका एक शो लंदन में हुआ। इस शो के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसने सबको चौंका दिया। करण औजला जब अपने पॉपुलर गाने ‘तौबा-तौबा’ परफॉर्म कर रहे थे, तभी किसी ने स्टेज पर उनकी तरफ एक सफेद रंग का जूता फेंक दिया, जो सीधे उनके चेहरे पर लगा।

जूता फेंके जाने पर भड़के करण औजला
इस घटना के बाद करण औजला काफी गुस्सा हो गए और स्टेज से ही गालियां देने लगे। उन्होंने जूता फेंकने वाले शख्स को ललकारते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो वह मंच पर आए। करण ने इस दौरान कहा, "क्या मैं इतना बुरा गा रहा हूं कि लोग जूते फेंकने लगे हैं? अगर आपको कोई समस्या है, तो आप सीधे मुझसे आकर बात कर सकते हैं।"


सुरक्षा कर्मियों ने किया हस्तक्षेप
जूता लगने के बाद करण ने शो को कुछ देर के लिए रोक दिया और सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उस व्यक्ति को पकड़ लिया जिसने जूता फेंका था। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उस व्यक्ति ने ऐसा क्यों किया।

युवाओं से अपील
इस घटना के बाद करण औजला ने दर्शकों और खासकर युवाओं से अपील की कि वे इस तरह के अपमानजनक व्यवहार से दूर रहें और कलाकारों का सम्मान करें। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं दर्शकों और कलाकारों के बीच के रिश्ते को कमजोर करती हैं। इस घटना ने सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा बटोरी और करण के फैंस ने उनकी प्रतिक्रिया का समर्थन किया। कई लोगों ने इस तरह के असभ्य व्यवहार की निंदा की और कलाकारों के प्रति सम्मान बनाए रखने की अपील की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News