Blinkit से सामान मंगवाने वाले अलर्ट!, आई ऐसी नौबत शख्स को पहनने पड़ें Ladies Garments, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 06:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आजकल ऑनलाइन शॉपिंग हमारे जीवन का हिस्सा बन चुकी है। लोग कपड़ों, कॉस्मेटिक्स, राशन से लेकर खाने-पीने की वस्तुओं तक सब कुछ ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं। कई ऐप्स की तेज़ डिलीवरी की सुविधा के कारण, कई बार सामान कुछ ही मिनटों में घर तक पहुंच जाता है। हालांकि, कभी-कभी इस तेज़ डिलीवरी के कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हो जाती है, जिसे देखकर आश्चर्यचकित रहना पड़ता है।

हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने Blinkit ऐप के माध्यम से अंडरगारमेंट्स का ऑर्डर दिया, लेकिन उसे गलती से महिला के अंडरगारमेंट्स डिलीवर कर दिए गए। यह घटना ऑनलाइन शॉपिंग की तेज़ी के साथ-साथ डिलीवरी में संभावित गलतियों की ओर भी इशारा करती है। इस घटना ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान सही सामान की डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त सावधानी की आवश्यकता है।

दरअसल, प्रियांश नामक एक व्यक्ति ने Blinkit ऐप के ज़रिए जॉकी के अंडरगारमेंट्स ऑर्डर किए थे। लेकिन गलती से उसे महिलाओं के अंडरगारमेंट्स भेज दिए गए। जब प्रियांश ने इस समस्या की शिकायत हेल्प सेंटर से की, तो न तो उसका सामान वापस लिया गया और न ही उसे पैसे लौटाए गए। इसके बाद, प्रियांश ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी और तस्वीरें शेयर की।

शख्स ने पहने Ladies Garmens

प्रियांश ने Blinkit पर शिकायत की और कहा कि वह अंडरगारमेंट्स बदलना चाहते हैं या वापस करना चाहते हैं। लेकिन Blinkit ने उनकी शिकायत नजरअंदाज कर दी और पैसे वापस करने से मना कर दिया। इस स्थिति में, प्रियांश को मजबूरी में महिला के अंडरगारमेंट्स पहनने पड़े। उन्होंने इस स्थिति की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News