SC के वकीलों को फिर आया आतंकी संगठन SFJ का कॉल, 4 फरवरी को दिल्ली रेलवे स्टेशन ब्लॉक करने की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 04:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के वकीलों को बुधवार को एक बार फिर आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) की तरफ से धमकी भरा कॉल आया। इस कॉल में चीफ जस्टिस एनवी रमन्ना के लिए धमकी दी गई है। कॉल में SFJ के संस्थापक गुरपतवंत सिंह पन्नू की आवाज में चेतावनी दी गई है कि शुक्रवार (4) फरवरी को दिल्ली रेलवे स्टेशन को ब्लॉक कर दिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले पन्नू ने सुप्रीम कोर्ट के ऊपर खालिस्तानी झंडा फहराने की धमकी दी थी।

 

एक न्यूज चैनल के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट ऑन रिकॉर्ड एसोसिएशन के उपाध्यक्ष मनोज मिश्रा ने बताया कि हमारे कुछ साथियों को सुबह यह कॉल आया। उन्होंने कहा कि हमें  गता है कि ये लोग बार - बार सिर्फ फालतू की बातें कहकर हमें प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उनकी इस बातों पर कोई गंभीर फैसला लेने की जरूरत है।  5 जनवरी 2022 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के बठिंडा से फिरोजपुर के शहीद स्मारक जा रहे थे लेकिन करीब 30 किमी पहले कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोक दिया और उन्हें वापिस दिल्ली लौटना पड़ा।

 

उसी दिन से सुप्रीम कोर्ट के वकीलों के पास आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) की तरफ से 6 कॉल्स आ चुके हैं। इससे पहले पन्नू ने 26 जनवरी को दिल्ली में मोदी का रास्ता रोकने की धमकी देते हुए खालिस्तानी झंडा फहराने की घोषणा की थी और ऐसा करने वाले को 10 लाख डॉलर ईनाम देने की बात कही थी। पन्नू ने SC की रिटायर्ड जज इंदू मल्होत्रा को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक की जांच को नहीं बढ़ाने की धमकी भी दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News