'मसाज के बाद अब जेल में बाहर का खाना, बढ़ गया 8kg वजन'...सत्येंद्र जैन का नया VIDEO आया सामने

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 10:29 AM (IST)

नेशनल डेस्क: तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और नया वीडियो सामने आया है। नए वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन को जेल के अंदर फल और ड्राई फ्रूट्स के अलावा बाहर का बढ़िया खाना परोसा जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सत्येंद्र जैन अपने सेल में खाना खा रहे हैं।

 

इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन जेल में फल और ड्राई फ्रूट्स खा रहे हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सत्येंद्र जैन जेल में बड़े आराम से खाना खा रहे हैं। तिहाड़ जेल सूत्र के अनुसार जेल में रहने के दौरान उनका वजन घटने की बजाए 8 किलो बढ़ गया है, जबकि उनके वकील ने दावा किया है कि उनका वजन 28 किलो कम हुआ है। 

 

5 महीने से नहीं खाया अन्न का एक दाना

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को दिल्ली की एक कोर्ट में सत्येंद्र जैन की तरफ से एक अर्जी लगाई गई थी और दावा किया गया था कि जेल परिसर में उन्हें फल खाने को नहीं दिए जा रहे हैं। इस अर्जी में यह भी दावा किया गया था कि उन्होंने बीते 5 महीनों में अन्न का दाना भी नहीं खाया है। जैन के वकील ने कहा था कि जैन धर्म के अनुसार उन्हें खाना नहीं दिया जा रहा है जिसकी वजह से उनका वजन 28 किलो कम हो गया है। सत्येंद्र जैन की तरफ से अदालत में कहा गया ता कि जेल प्रशासन उनकी धार्मिक मान्यताओं के तहत उन्हें खाना नहीं देता है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार उन्हें जरूरी खाद्य पदार्थ, फल-सब्जियां, मिश्रित बीज, सूखे मेवे और खजूर नहीं दिए जा रहे हैं।

 

मसाज का वीडियो हुआ था वायरल

इससे पहले सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो जारी हुआ था। इस वीडियो में जैन मसाज कराते नजर आए थे। यह दावा किया गया था कि जिस शख्स से सत्येंद्र जैन मसाज ले रहे हैं उसका नाम रिंकू है और वो रेप का आरोपी भी है। रिंकू पर पॉक्सो के तहत केस दर्ज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News