विवादों में आते ही संजय राउत के बदल गए सुर, सुशांत सिंह को बताया बेटे जैसा

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 04:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को भले ही 2 महीने से ज्यादा का समय बीत गया हो लेकिन यह मामला आए दि​न नया मोड़ ले रहा है। सुशांत सिंह के परिवार पर कई आरोप लगाने के बाद अब शिवसेना नेता संजय राउत के सुर बदल गए हैं। अब उन्होंने राजपूत को अपने बेटा बता डाला। 

 

शिवसेना नेता ने पत्रकारों से बातचीत में क​हा कि सुशांत सिंह राजपूत हमारा बेटा था। वह मुंबई में रहते थे, बॉलीवुड मुंबई का परिवार है, हमारी क्या दुश्मनी होगी? इतना ही नहीं राउत ने कहा कि हमें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पूरी सहानुभूति है। यहां तक कि हम चाहते हैं कि उसके परिवार को न्याय मिले। हम चाहते हैं कि उनकी मौत के पीछे का राज सामने आए। 

 

राउत ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि कल मैंने सिर्फ इतना कहा था कि उनको धीरज रखना चाहिए, लेकिन ऐसा दिखाया गया कि मैंने धमकी दी है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस पर विश्वास रखें और अगर आपको लगता है कि पुलिस अपना काम नहीं कर रही है तो सीबीआई की मांग कर सकते हैं। 

 

गौरतलब है कि संजय राउत ने बीते दिनों सुशांत के परिवार को लेकर कुछ टिप्‍पणी की थी, जिस पर उन्‍हें मांगी मांगने के लिए लीगल नोटिस तक भेजा गया। लीगल नोटिस में राउत को माफी मांगने के लिए 48 घंटे का अल्‍टीमेटम दिया गया था। 
दरअसल शिवसेना राउत ने दिवंगत अभिनेता के परिवार को शांत रहने की नसीहत दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News