रॉबर्ट वाड्रा को अदालत से राहत, 19 मार्च तक गिरफ्तारी पर लगी रोक

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2019 - 06:27 PM (IST)

नेशनल डेस्कः यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के दामाद और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ी राहत मिली है। अदालत ने उनकी अंतरिम जमानत को 19 मार्च तक बढ़ा दिया है। इस मामले में अगली सुनवाई अब 19 मार्ट को ही होगी। अदालत ने वाड्रा के सहयोगी मनोज अरोड़ा की अग्रिम जमानत पर सुनवाई को टाल दिया है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने वाड्रा को मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित दस्तावेजों की कॉपी सौंप दी है।

इससे पहले 27 फरवरी को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वाड्रा को पूछताछ करने के लिए अपने दफ्तर बुलाया था। पिछली सुनवाई के दौरान अदालत ने ईडी को निर्देश दिए थे कि वह मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में वाड्रा को, उनके कार्यालय से पिछले साल जब्त किए गए दस्तावेजों की प्रति मुहैया कराएं।

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े एक मामले में पिछले साल वाड्रा के कार्यालय में छापा मारकर ये दस्तावेज जब्त किए थे। विशेष जज अरविंद कुमार ने ईडी को निर्देश दिए थे कि वह दस्तावेजों की प्रति वाड्रा को मुहैया कराए। वाड्रा विदेशों में संपत्तियों की कथित खरीद और राजस्थान में बीकानेर में कथित जमीन घोटाले मामलों में आरोपी हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News