रितेश देशमुख और जेनेलिया के बीच आई दरार! आधी रात को तोड़ दिया अपना रिश्ता!

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 08:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क : रितेश देशमुख और जेनेलिया बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध और पॉवरफुल कपल में से एक माने जाते हैं। इन दोनों का प्यार और बॉंडिंग फैंस को बहुत भाती है। ऐसे में अगर इनका रिश्ता टूट जाए, तो यह सबके लिए चौंकाने वाला होगा। हाल ही में, जेनेलिया ने एक इंटरव्यू में एक मजेदार घटना के बारे में बताया जो उनके और रितेश के बीच हुई थी। आइए जानते है विस्तार से...

आधी रात का प्रैंक
जेनेलिया ने बताया कि जब वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, तब एक अप्रैल फूल डे पर रितेश ने उन्हें मैसेज किया, "वी आर डन" और फिर सो गए। अगले दिन सुबह करीब 2:30 बजे जब जेनेलिया उठीं और यह मैसेज देखा, तो वह काफी परेशान हो गईं। उन्हें समझ नहीं आया कि आखिर क्या गलत हुआ है।

यह भी पढ़ें- Crime News Delhi: दिल्ली में बदमाशों का कहर... 2 लोगों को मारा चाकू, एक की मौत, दूसरा घायल

चिंता और बातचीत
जेनेलिया ने कहा कि उन्होंने इस बारे में बहुत सोच-विचार किया। जब रितेश उठे, तो उन्हें इस मैसेज का कोई याद नहीं था। उन्होंने जेनेलिया को फोन किया और पूछा, "क्या हो रहा है?" इस पर जेनेलिया ने जवाब दिया, "मुझे नहीं लगता कि हमें बात करनी चाहिए, मैं तुमसे बात नहीं करना चाहती।" रितेश ने फिर पूछा, "क्यों, क्या हुआ?" जेनेलिया ने कहा, "तुम ऐसे व्यवहार कर रहे हो जैसे कुछ गलत नहीं हुआ।"

यह भी पढ़ें- Ayodhya: नवरात्रि के शुभ अवसर पर शुरू हुआ राम मंदिर का शिखर निर्माण कार्य

प्रैंक का खुलासा
जब जेनेलिया ने रितेश को इस मैसेज के बारे में याद दिलाया, तो रितेश ने बताया कि यह तो बस अप्रैल फूल मनाने के लिए किया था। इस पर जेनेलिया ने कहा, "ऐसी बात पर कौन मजाक करता है?"

खुशहाल परिवार

रितेश और जेनेलिया के दो बच्चे भी हैं, और वे अक्सर मजेदार रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। फैंस इनकी जोड़ी और इनके मजेदार पल देखकर काफी खुश होते हैं। इस घटना से पता चलता है कि रिश्तों में कभी-कभी मजेदार और हल्की-फुल्की बातें होती हैं, लेकिन प्यार और समझदारी से सब कुछ सुलझ जाता है। रितेश और जेनेलिया की जोड़ी हमेशा की तरह मजबूत बनी हुई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News