दुल्हन लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा दूल्हा, बोला- दादा चाहते थे बारात कुछ अलग हो

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 10:53 AM (IST)

नेशनल डेस्क : बरवाला क्षेत्र के गांव नयागांव उर्फ खादर में एक अनोखी शादी की चर्चा चारों ओर फैली हुई है। आकाश बाजीगर ने अपनी बारात को हेलीकाप्टर से लेकर दुल्हन के घर पहुंचे, जिससे पूरे इलाके में उत्साह का माहौल बना। जैसे ही हेलीकाप्टर आसमान में उड़ा, नीचे जमा लोगों की नजरें आकाश की ओर लगी रहीं। यह क्षण देखने के लिए सैकड़ों लोग इकट्ठा हुए और उन्होंने इसे अपने कैमरों और मोबाइल फोन में कैद किया।

पारिवारिक सपना साकार
आकाश ने बताया कि उनका परिवार हमेशा से चाहता था कि उनकी शादी कुछ खास हो। उनके दादा अमर सिंह बाजीगर, पिता अवतार बाजीगर, और चाचा जगतार बाजीगर का सपना था कि वे अपनी शादी में हेलीकाप्टर का इस्तेमाल करें। आज यह सपना साकार हो गया है।

नाच-गाने और भव्य स्वागत
आकाश ने कहा, “यह क्षण मेरे जीवन का सबसे यादगार है।” उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी को भी हेलीकाप्टर में लाने की योजना बनाई थी, ताकि यह शादी हमेशा के लिए खास बन सके। बारात के साथ नाच-गाने और ढोल-नगाड़ों की धुन पर पूरे गांव ने इस भव्य शादी का स्वागत किया। हेलीकाप्टर की भव्यता ने मेहमानों को भी प्रभावित किया और सभी ने परिवार के इस अनूठे फैसले की सराहना की।

बुजुर्गों की प्रतिक्रिया
गांव के बुजुर्गों ने कहा कि इस तरह की शादी उन्होंने अपने जीवन में पहली बार देखी है। यह शादी न केवल आकाश और उनकी पत्नी के लिए, बल्कि पूरे गांव के लिए एक यादगार अनुभव बन गई। इस अनोखी शादी ने नयागांव में एक नया अध्याय जोड़ा है, जो हमेशा के लिए याद रखा जाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News