PM मोदी उत्तर प्रदेश के बस्ती और श्रावस्ती में करेंगे चुनाव प्रचार, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 05:30 AM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को बस्ती व श्रावस्ती में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। मोदी सुबह 10:45 बजे राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज मैदान, बस्ती में आयोजित बस्ती, संतकबीरनगर व डुमरियागंज लोकसभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। 
PunjabKesari
रईसी की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने के लिए उपराष्ट्रपति धनखड़ जाएंगे ईरान
भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ हेलीकॉप्टर दुर्घटना में ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी और विदेश मंत्री हुसैन अमीर-अब्दुल्लाहियन की मृत्यु हो जाने पर शोक व्यक्त करने के लिए आयोजित एक आधिकारिक कार्यक्रम में शामिल होने बुधवार को ईरान जाएंगे। 

केरल के पथानामथिट्टा और इडुक्की जिलों में अत्यधिक भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी 
भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने केरल के पथानामथिट्टा और इडुक्की जिलों में 22 मई को अत्यधिक बारिश को लेकर के लिए रेड अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने बताया कि इन जिलों में पहले से ही ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है और अलग-अलग इलाकों में बहुत भारी बारिश होने का अनुमान है।

मध्यप्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव रहेंगे उत्तर प्रदेश के दौरे पर 
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव 22 मई को उत्तर प्रदेश के महाराजगंज, कुशीनगर और जौनपुर लोकसभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान विभिन्न जनसभाओं को संबोधित करेंगे एवं वाराणसी पहुंचकर बाबा विश्वनाथ के दर्शन करेंगे। यादव आज दोपहर सवा बारह बजे उत्तर प्रदेश के महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के मुन्नार प्रसाद इंटर कॉलेज बरगदवा ग्राउंड नौतनवां में जनसभा, दोपहर दो बजे कुशीनगर लोकसभा खेत्र के जनता इंटर कॉलेज ग्राउंड, रामकोला में जनसभा, शाम चार बजे जौनपुर लोकसभा खेत्र के बीआरपी इंटर कॉलेज मैदान जौनपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अफजाल अंसारी की आपराधिक अपील पर सुनवाई बुधवार को भी जारी रहेगी 
इलाहाबाद उच्च न्यायालय गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी की आपराधिक अपील पर बुधवार को भी सुनवाई करेगा। अंसारी ने गाजीपुर की एक अदालत द्वारा गैंगस्टर कानून के तहत एक मामले में सुनाई गई सजा को उच्च न्यायालय में चुनौती दी है।

अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा की जाएगी : शंकराचार्य
जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा की जाएगी, जनवरी में की गई प्रतिष्ठा राजनीतिक इवेंट था। ज्योतिष पीठाधीश्वर ने यह बात बुधवार को अलवर में पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि धर्म शास्त्रों में कहीं नहीं लिखा है कि अधूरे मंदिर की प्रतिष्ठा की जाए। 

अमित शाह का दावा- पांच चरण के बाद 310 सीट जीत चुकी है भाजपा 
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 310 सीट मिलने का दावा करते हुए ओडिशा के लोगों से मंगलवार को अपील की कि वे राज्य को ‘‘बाबू-राज'' से आजाद कराएं और भाजपा को केंद्र एवं राज्य दोनों में सरकार बनाने के लिए समर्थन दें। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News