PM मोदी आज झारखंड के दुमका में जनसभा को करेंगे संबोधित...मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 01:35 AM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को दुमका में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी सीता मुर्मू सोरेन के पक्ष में आयोजित महाविजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। सभा स्थल पर वीआईपी और आमलोगों के प्रवेश की समुचित व्यवस्था की गई है।  


हरियाणा सरकार ने सरकारी और निजी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां बढ़ाने की घोषणा की है। स्कूल शिक्षा निदेशालय द्वारा सोमवार को जारी आदेश के अनुसार राज्य के सभी स्कूलों में 28 मई से 30 जून तक गर्मियों की छुट्टियां रहेंगी। इससे पहले एक जून से 30 जून तक स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया गया था। 

स्वाति मालीवाल मारपीट मामला : अदालत ने बिभव कुमार की जमानत याचिका खारिज की 
दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी सहयोगी बिभव कुमार की जमानत याचिका खारिज कर दी, जिन पर मुख्यमंत्री आवास पर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने का आरोप है। 

चक्रवात रेमल : त्रिपुरा में भारी बारिश, 11 उड़ानें रद्द
त्रिपुरा में सोमवार को चक्रवाती तूफान ‘रेमल' की वजह से मूसलाधार बारिश हुई और खराब मौसम की वजह से अगरतला हवाई अड्डे से संचालित 11 उड़ानों का रद्द कर दिया गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी)ने त्रिपुरा के दो जिलों सिपाहीजला और गुमती में ‘रेड अलर्ट' जारी किया है। 

​​​​​​​जब तक मोदी और भाजपा हैं, धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे : नड्डा 
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को कहा कि जब तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा हैं, तब तक धर्म के आधार पर आरक्षण लागू नहीं होने दिया जाएगा। 

तीसरे बच्चे के जन्म के कारण पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे मैच में नहीं खेल पाएंगे बटलर 
इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर का अपने तीसरे बच्चे के जन्म के कारण पाकिस्तान के खिलाफ मंगलवार को होने वाले तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में नहीं खेल पाना तय है। अगर बटलर इस मैच में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह उप कप्तान मोइन अली टीम की अगुवाई करेंगे। 

पत्नी नताशा के साथ तलाक की खबरों के बीच विदेश में छुट्टियां मना रहे हार्दिक पंड्या: रिपोर्ट 
पत्नी नताशा के साथ तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या विदेश में छुट्टियां एंज्वॉय कर रहे है। बता दें कि हार्दिक की के निजी जीवन को लेकर अटकलें उस समय तेज हो गी जह  उनके और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबरें आई और अभी तक दोनों ने इस पर चुप्पी साधे हुए है, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि हार्दिक छुट्टियां मनाने के लिए किसी अज्ञात विदेशी स्थान पर गए हैं। जहां से वह सीधे न्यूयॉर्क में भारतीय टीम से जुड़ेंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News